Home > प्रदेश > बिहार > गया से आज पटना लौटेंगे तेजप्रताप राबड़ी-एेश्वर्या सहित सभी कर रहे हैं इंतजार

गया से आज पटना लौटेंगे तेजप्रताप राबड़ी-एेश्वर्या सहित सभी कर रहे हैं इंतजार

गया से आज पटना लौटेंगे तेजप्रताप राबड़ी-एेश्वर्या सहित सभी कर रहे हैं इंतजार

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद...Editor

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव द्वारा अपनी पत्नी के खिलाफ दाखिल की गई तलाक की अर्जी के बीच जानकारी मिली है कि नाराज तेजप्रताप यादव परिवारवालों के समझाने बुजाने के बाद आज शाम तक पटना पहुंचेंगे। वे रांची से लौटने के क्रम में बीमार होने की वजह से गया में रुक गए थे।

बता दें कि तेजप्रताप अपनी पत्नी से नाराज चल रहे हैं और उन्होंने उनसे तलाक लेने की अर्जी कोर्ट में दायर की है। इस प्रकरण के बाद लालू परिवार परेशान चल रहा है। लेकिन, परिवारवालों द्वारा लगातार तेजप्रताप को मनाने का प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक परिवारवालों द्वारा मान-मनौवल के इस प्रयास के बाद ही तेजप्रताप यादव वापस पटना आने को तैयार हुए हैं। आज शाम उनकी अपनी पत्नी से मुलाकात भी हो सकती है। तेजप्रताप अभी गया में हैं और उनको तेज बुखार है।

तेजप्रताप आज पटना के लिए निकलेगें। बोधगया के विधायक कुमार सर्वजीत और बाराचट्टी विधायक समता देवी तेजप्रताप के साथ होटल में मौजूद हैं। लालू प्रसाद यादव स्थानीय विधायक कुमार सर्वजीत से लगातार संपर्क में हैं। इससे पहले रविवार को ही रांची में तेजप्रताप ने अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की थी, जिसके बाद तेजप्रताप की तबीयत बिगड़ गई थी।

रांची रिम्स में पिता लालू से मुलाकात के बाद तेजप्रताप ने परिवार पर आरोप लगाया कि सभी मेरे खिलाफ हो गये हैं, जबकि उन्हें मेरा साथ देना चाहिए। लेकिन, मैं सुलह नहीं करूंगा, अकेले ही लडूंगा। परिवार का नाम खराब होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि तो क्या करें? मर जाएं हम कि फांसी लगा लें। तेज प्रताप ने कहा मुझे अपनी राजनीतिक भविष्य की चिंता नहीं है।

Tags:    
Share it
Top