Home > प्रदेश > बिहार > सीएम नीतीश ने कहा- देखते रहिए, एक महीने के भीतर कुछ भी हो सकता है

सीएम नीतीश ने कहा- देखते रहिए, एक महीने के भीतर कुछ भी हो सकता है

सीएम नीतीश ने कहा- देखते रहिए, एक महीने के भीतर कुछ भी हो सकता है

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने...Editor

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आएगा वैसे-वैसे देश में चुनावी हथकंडे खूब देखने को मिलेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले एक महीने तक कुछ भी हो सकता है।पटना में लोक संवाद के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए नीतीश ने पश्चिम बंगाल प्रकरण पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया और कहा कि मैं शुरू से ही ऐसे मसलों पर कोई टिप्पणी नहीं करता हूं।

उपेन्द्र कुशवाहा पर लाठीचार्ज मामले पर नीतीश कुमार ने कहा कि टीवी पर सब दिखाया गया, पुलिस को हिट किया गया। नीतीश कुमार ने कहा कि संवैधानिक मामले में हम क़ानून का पालन करते हैं। लेकिन जो लोग ऐसा नहीं कर रहे हैं, उनसे ये सवाल पूछिए। उन्होंने कहा कि आज किसी को भी देश की चिंता नहीं है, बस वोट की चिंता है।

नीतीश ने राहुल की पटना रैली पर तंज कसते हुए कहा कि केवल लोग ही महागठबंधन का जिक्र कर रहे हैं, जबकि राहुल गांधी ने भी मंच से केवल गठबंधन का जिक्र किया था।

राम मंदिर के मुद्दे पर एक बार फिर से अपना और अपनी पार्टी जेडीयू का स्टैंड साफ़ करते हुए नीतीश ने कहा कि फिलहाल ये मामला कोर्ट में है और इसको लेकर जेडीयू का स्टैंड साफ़ है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में कोर्ट का जो फ़ैसला होगा वो जेडीयू को मान्य है नहीं तो आम सहमति से ही मंदिर का फ़ैसला होना चाहिए। सीएम ने कहा कि इस मामले में कौन क्या करता है, कौन क्या कहता है इससे जेडीयू को कोई मतलब नहीं है?

Share it
Top