Top
Home > प्रदेश > बिहार > चारा घोटाले का फैसला आज, लालू ने घोटाले को लेकर कज दी बड़ी बात

चारा घोटाले का फैसला आज, लालू ने घोटाले को लेकर कज दी बड़ी बात

चारा घोटाले का फैसला आज, लालू ने घोटाले को लेकर कज दी बड़ी बात

बिहार के बहुचर्चित 950 करोड़...Anonymous

बिहार के बहुचर्चित 950 करोड़ रुपए के चारा घोटाले से जुड़े देवघर कोषागार से 89 लाख, 27 हज़ार रुपए की अवैध निकासी के मुकदमे में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा, विद्यासागर निषाद, आर के राणा, जगदीश शर्मा, ध्रुव भगत समेत 22 लोगों के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत शनिवार को अपना फैसला सुनाएगी।


फैसले से पहले लालू ने आशा व्यक्त की है कि उन्हें चारा घोटाले मामले में क्लीन चिट मिल जाएगी। उन्‍होंने कहा कि 'हम न्यायपालिका पर भरोसा करते हैं और उनका सम्मान करते हैं। यह भाजपा की षड्यंत्रों को काम नहीं करने देगा। जैसा 2 जी में हुआ, अशोक चव्हाण का हुआ वैसे हमारा भी होगा।'
रांची की एक विशेष सीबीआई अदालत शनिवार को कई करोड़ के चारा घोटाला पर अपना फैसला देगी जिसमें लालू प्रसाद यादव आरोपी हैं। फैसले की पूर्व संध्या पर, लालू ने कहा कि उन्हें सभी आरोपों से मुक्त होने की उम्मीद है।
शिवपाल सिंह की अदालत ने इस मामले में सभी पक्षों के गवाहों के बयान दर्ज करने और बहस के बाद अपना फैसला 13 दिसंबर को सुरक्षित रख लिया था। मामले की सुनवाई के दौरान अदालत में पेश होने के लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव अपने छोटे बेटे एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्रीतेजस्वी यादवके साथ शुक्रवार शाम चार बजे पटना से रांची पहुंच गए हैं और अदालत में फैसला सुनने के लिए सुबह ग्यारह बजे पेश होंगे।

Share it
Top