Top
Home > प्रदेश > बिहार > लालू यादव ने कारावास में आ रही मुश्किलें जानने के लिए पत्रकारों को जेल आमंत्रित किया!

लालू यादव ने कारावास में आ रही मुश्किलें जानने के लिए पत्रकारों को जेल आमंत्रित किया!

लालू यादव ने कारावास में आ रही मुश्किलें जानने के लिए पत्रकारों को जेल आमंत्रित किया!

पटना: चारा घोटाले के एक मामले...Editor

पटना: चारा घोटाले के एक मामले में दोषी और अब साढ़े तीन साल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने पत्रकारों से कहा कि जेल में उनके साथ क्या हो रहा है और उन्हें कैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, इसके लिए जेल में आएं. उन्होंने पत्रकारों को जेल आने का न्योता दिया.

चारा घोटाले के दो मामलों में अपनी पेशी के बाद लालू ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अभी तो आप लोग कान से सुन रहे हैं वहां आकर आंख से देख लें. लालू से पत्रकारों ने जेल में हो रही मुश्किलों के बारे में एक सवाल किया था. इस पर उन्होंने पत्रकारों से जेल आने की बात कही.
इसके पूर्व कोर्ट में सुनवाई के दौरान लालू ने विशेष सीबीआई कोर्ट के जज से गुहार लगाई थी कि हफ्ते में मात्र तीन लोगों से मुलाक़ात के नियम को शिथिल किया जाए. हालांकि जज शिवपाल सिंह ने उन्हें ओपन जेल में जाने का सुझाव दिया था, लेकिन लालू वहां जाने के लिए तैयार नहीं हैं.
शुक्रवार को लालू को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए नहीं बल्कि कोर्ट में उनके अनुरोध पर लाया गया. लालू फिलहाल अपनी ज़मानत याचिका दायर नहीं कर रहे बल्कि उनके वकीलों के अनुसार दो और मामलों में निर्णय आने का इंतज़ार कर रहे हैं.

Share it
Top