Home > प्रदेश > बिहार > नौ बच्चों को कुचलने के आरोप में घिरा भाजपा नेता नेपाल फरार, पार्टी से निलंबित

नौ बच्चों को कुचलने के आरोप में घिरा भाजपा नेता नेपाल फरार, पार्टी से निलंबित

नौ बच्चों को कुचलने के आरोप में घिरा भाजपा नेता नेपाल फरार, पार्टी से निलंबित

बिहार के मुजफ्फरपुर में नौ...Editor

बिहार के मुजफ्फरपुर में नौ बच्चों को कुचलने के मामले में आरोपित भाजपा नेता मनोज बैठा के नेपाल फरार होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक बैठा देश छोड़कर भाग चुका है। सूत्रों की माने तो बैठा पुलिस की नजरों से बचकर नेपाल भाग गया है। वैसे पुलिस टीम उसको गिरफ्तार करने के लिए नेपाल निकल चुकी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेने का दावा किया जा रहा है।

इधर, विपक्ष के ताबड़तोड़ हमले के बाद सोमवार को भाजपा ने स्वीकारा कि आरोपित मनोज बैठा पार्टी का सदस्य था।

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सोमवार को कहा कि मनोज बैठा सीतामढ़ी जिले का भाजपा नेता है। उसके नेपाल फरार होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो अगर पाताल में भी होगा, तो उसे खोज कर निकालेंगे। आरोपी किसी भी दल का हो अपराधी है और उस पर कार्रवाई होगी। हालांकि, आरोपी नेता को भाजपा ने पार्टी से निलंबित कर दिया है।

बता दें कि मुजफ्फरपुर में शनिवार को एक अनियंत्रित वाहन ने नौ स्कूली बच्चों को रौंद डाला था। हादसा जिले के अहियापुर के झपहा में हुआ। इस हादसे में करीब 20 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।
घटना उस समय हुआ जब मीनापुर के धर्मपुर मध्य विद्यालय में छुट्टी के बाद सभी बच्चे सड़क पार करने के लिए किनारे कतार में खडे़ थे। इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो बच्चों को कुचलते हुए भाग निकला।

Tags:    
Share it
Top