Top
Home > प्रदेश > बिहार > राजद में घमासान: आज पार्टी स्थापना दिवस पर लालू परिवार का एक और चेहरा हो सकता लॉन्च

राजद में घमासान: आज पार्टी स्थापना दिवस पर लालू परिवार का एक और चेहरा हो सकता लॉन्च

राजद में घमासान: आज पार्टी स्थापना दिवस पर लालू परिवार का एक और चेहरा हो सकता लॉन्च

राष्ट्रीय जनता दल के अंदर मचे...Editor

राष्ट्रीय जनता दल के अंदर मचे तूफान के बीच लालू परिवार का एक और चेहरा पार्टी पोस्टर पर उभर आया है। वो चेहरा है लालू परिवार की बहू और पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती का। तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय पांच जुलाई को राजद स्थापना दिवस समारोह को लेकर बने पोस्टर में प्रमुखता से दिखाई दे रही हैं। लेकिन स्थापना दिवस को लेकर मीडिया को जारी प्रेस रिलीज में लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का कहीं नाम नहीं है।

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन द्वारा जारी रिलीज में कहा गया है कि राजद के स्थापना दिवस का उद्घाटन तेजस्वी यादव करेंगे। समारोह में पूर्व सीएम राबड़ी देवी समेत अन्य सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी और नेता उपस्थित रहेंगे। जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने तंज कसते हुए कहा कि जो तेज प्रताप यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए नो इंट्री का बोर्ड लगा रहे थे आज उनकी पार्टी ही ने उन्हें पार्टी से नो इंट्री का रास्ता दिखा दिया है।

राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है। तेज प्रताप यादव की पार्टी में बड़ी अहमियत है। उधर, भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि तेज प्रताप में एक अच्छे राजनेता के सारे गुण मौजूद हैं फिर भी पार्टी उन्हें तवज्जो नहीं देती है।

Tags:    
Share it
Top