Home > प्रदेश > बिहार > बिहार शरीफ में युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने बदमाश को पीटकर किया आग के हवाले

बिहार शरीफ में युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने बदमाश को पीटकर किया आग के हवाले

बिहार शरीफ में युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने बदमाश को पीटकर किया आग के हवाले

बिहार के बिहारशरीफ शहर में...Editor

बिहार के बिहारशरीफ शहर में शुक्रवार को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि यह घटना शहर के महलपर मोहल्ले की है। मृतक का नाम राजेंद्र साल (28) था। वह मोहल्ले में ही फोन की दुकान चलाता था। युवक की हत्या की बात पता चलते ही वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। उन्होंने बाइक सवार बदमाशों में से एक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की।

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। जब वह बदमाश अपनी जान बचाने के लिए एक घर में घुसा तो लोग भी उसके पीछे-पीछे चले गए। उन्होंने उसे घर का दरवाजा तोड़कर छत से नीचे फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि वहां भीड़ बहुत उग्र थी। बदमाश को छत से फेंकने के बाद उसे आग के हवाले भी किया गया।

पुलिस पर भी किया हमला

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराने की बहुत कोशिश की लेकिन वह असफल रही। भीड़ ने उल्टा पुलिस पर ही हमला कर दिया। उपद्रवी लोगों ने थानाध्यक्ष, सर्किल इंस्पेक्टर और दारोगा की डंडों से पिटाई की। उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की और पत्थरों से भी कई बार वार किया। जब पुलिस ने बदमाश को बचाने की कोशिश की तो एक जवान को भी छत से नीचे फेंक दिया। इसके बाद भीड़ ने करीब 7 वाहनों को आग के हवाले किया।

दो दर्जन लोग लिए गए हिरासत में

भीड़ को शांत ना होता देख पुलिस को बल प्रयोग का सहारा लेना पड़ा। जब भीड़ तितर बितर हो गई तब करीब दो दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया। वहीं भीड़ जिस बदमाश की जान लेना चाहती थी पुलिस ने उसकी जान बचा ली। पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया अपराधी रजनीकांत दारोगा बिगहा का रहने वाला है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना के लिए रेफर कर दिया गया है।

Tags:    
Share it
Top