Home > प्रदेश > बिहार > बिहार : पड़ोसी ने दो वर्षीय मासूम से किया रेप, बच्ची की हालत गंभीर

बिहार : पड़ोसी ने दो वर्षीय मासूम से किया रेप, बच्ची की हालत गंभीर

बिहार : पड़ोसी ने दो वर्षीय मासूम से किया रेप, बच्ची की हालत गंभीर

बिहार के गया जिले में दो साल...Editor

बिहार के गया जिले में दो साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, आक्रोशित लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी की पहचान उजागर नहीं की है।

यह घटना विष्णुपद थाना क्षेत्र के माड़नपुर की है। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता का परिवार गांव में ही किराये के मकान में रहता है जबकि आरोपी का घर ठीक उसके सामने है। आरोपी के घर का निर्माण कार्य चल रहा था और घर टूटने के बाद वो मलबे को पीड़ित परिवार के घर के पीछे फेंक रहा था। इसी बीच बच्ची को वहां खेलते हुए उसने देखा और उसे अपने घर पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी।

इस दौरान आरोपी के परिजन भी मौके पर जमा हो गए और पीड़िता के पिता से मारपीट शुरू कर दी। वहीं, इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। वो आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, पीड़ित बच्ची को जेपीएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार खून निकल रहा है। पीड़ित परिवार और आरोपी का घर आसपास होने की वजह से इलाके में तनाव का माहौल है।

Tags:    
Share it
Top