Top
Home > प्रदेश > बिहार > मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के निवास पर सीबीआई ने मारा छापा

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के निवास पर सीबीआई ने मारा छापा

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के निवास पर सीबीआई ने मारा छापा

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह ...Editor

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले में सीबीआई ने पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पटना और बेगूसराय स्थित घर में छापेमारी की है। इससे पहले ही सीबीआई ने जेल में बंद मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के करीबियों पर शिकंजा कसना भी शुरू कर दिया है। मामले की जांच करते हुए सीबीआई ने गुरुवार को उसके कई करीबियों से पूछताछ की। कहा जा रहा है कि इसमें कई तथ्य सामने आए हैं। लेकिन इस बारे में सीबीआई के अधिकारियों ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है।

सीबीआई की दो विशेष टीमों ने बृजेश के चार करीबियों से उनके घर जाकर अकेले में पूछताछ की है। इससे पहले मंगलवार को भी उसके दो करीबियों से पूछताछ की गई। उसके रिश्तेदारों से उसके बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है। यह बात सूत्रों द्वारा कही गई है। इसके अलावा बृजेश को रिमांड पर लेने की भी तैयारी की जा रही है। इसके लिए जांच दल गुरुवार को कोर्ट भी पहुंचा।

सीबीआई के रडार पर हैं कई बड़े अधिकारी

जानकारी के मुताबिक सीबीआई के रडार पर बड़े मंत्री और आईएएस अधिकारी भी हैं। इस मामले में लोगों से पूछताछ करने के बाद पूर्व मंत्री, तीन आईएएस समेत कई बड़े अधिकारियों से भी पूछताछ की जाएगी। इनके खिलाफ सबूत एकत्रित करने के लिए जल्द ही इनसे पूछताछ की जाएगी। फिलहाल इस बारे में सीबीआई की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

फोन डिटेल्स से भी हो रही है जांच

मामले पर सीबीआई की एक टीम ब्रजेश के मोबाइल डिटेल्स को भी खंगाल रही है। इसमें बीते छह महीने के डिटेल्स का अवलोकन किया जा रहा है। इस दौरान जो लोग भी शक को घेरे में आ रहे हैं उनसे जल्द ही पूछताछ की जाएगी।

Tags:    
Share it
Top