Top
Home > प्रदेश > बिहार > बिहार में सरेआम डॉक्टर की गला काटकर हत्या, मचा कोहराम

बिहार में सरेआम डॉक्टर की गला काटकर हत्या, मचा कोहराम

बिहार में सरेआम डॉक्टर की गला काटकर हत्या, मचा कोहराम

जिले के अमनौर गांव के रहने...Editor

जिले के अमनौर गांव के रहने वाले चर्म रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अनिल कुमार की अपराधियों ने गला काटकर हत्या कर दी है। यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढ़ा में घटी है। हत्या की खबर पता चलते ही सनसनी फैल गई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना का पता चलते ही पुलिस उनके आवास पहुंची है और पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित साढा खेमाजी टोला में बेखौफ अपराधियों ने एक चिकित्सक की गला रेतकर हत्या कर दी। मृत चिकित्सक अमनौर थाना क्षेत्र निवासी डॉक्टर अनिल कुमार प्रसाद बताए जाते हैं। वह चर्म रोग विशेषज्ञ थे जो कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढा खेमाजी टोला स्थित टीवीएस एजेंसी के समीप दिलीप बैठा के मकान में किराए पर परिवार सहित रहते थे।

करीब दो दिन पहले उनके परिवार वाले गांव गए हुए थे। शुक्रवार की सुबह जब घरवाले वापस लौटे तो देखा कि वह अपने कमरे में नहीं हैं। जिसके बाद उन्हें बाथरूम में खून से लथपथ पाया गया। उनकी मृत्यु हो चुकी थी। जिसके बाद घर वालों ने उन्हें उठाकर बेड पर लिटाया और इस बात की सूचना स्थानीय थाने को दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर शशि भूषण चौधरी एवं सब इंस्पेक्टर ज्वाला सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया

Tags:    
Share it
Top