Top
Home > प्रदेश > बिहार > मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड ...Editor

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड मामले में समाज कल्याण मंत्री के पद से इस्तीफा दे चुकीं मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ वारंट जारी हुआ है। उन्हें किसी भी समय वो गिरफ्तार किया जा सकता है।

वहीं विशेष पोक्सो जज आरपी तिवारी ने राज्य सामाजिक अधिकारिता विभाग के एक अधिकारी सहित चार लोगों को 24 सितंबर तक के लिए सीबीआई हिरासत में भेज दिया। इनके नाम रोजी रानी, गुड्डू, विजय और संतोष हैं।

पटना हाईकोर्ट ने 14 सितंबर को चंद्रशेखर वर्मा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज करते हुए उसके रसूख पर सवाल उठाया था। कोर्ट ने पूछा था कि आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज होने के बावजूद उनकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही है? हालांकि, अदालत ने आखिरी फैसला पुलिस पर छोड़ दिया था।

बेगुसराय के पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने इस बात की पुष्टि की है कि चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ वारंट जारी हुआ है। उन्होंने कहा कि अब किसी भी समय चंद्रशेखर वर्मा की गिरफ्तारी हो सकती है।

उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरपुर स्थित एक बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ यौन शोषण मामले की जांच कर रही सीबीआई ने 17 अगस्त को मंजू वर्मा के पति के आवास से विभिन्न हथियारों के 50 कारतूस बरामद किए थे। उन्हें जांच में अवैध पाया गया था।

इस बरामदगी के बाद वर्मा दंपती के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई। इसके बाद बेगुसराय जिले की अलग-अलग अदालतों ने 26 अगस्त को ही वर्मा दंपती की अग्रिम जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया था।

Tags:    
Share it
Top