Top
Home > प्रदेश > बिहार > भाजपा सरकार के खिलाफ बिहार में लेफ्ट की रैली, पटना गांधी मैदान में जुटे कार्यकर्ता

भाजपा सरकार के खिलाफ बिहार में लेफ्ट की रैली, पटना गांधी मैदान में जुटे कार्यकर्ता

राजधानी पटना में गुरुवार को...Editor

राजधानी पटना में गुरुवार को वामदलों ने रैली निकाली है. इस रैली को वामदल ने भाजपा भगाओ, लोकतंत्र बचाओ रैली का नाम दिया गया है. रैली में शामिल होने के लिए बुधवार रात से ही लोगों का जमावड़ा होने लगा था. वहीं, सभी रैली में शामिल होने पटना के गांधी मैदान में पहुंच गए हैं.

लेफ्ट की इस रैली में प्रदेश के सभी जिलों से कार्यकर्ता शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. वहीं, कार्यकर्ता हाथ में लाल झंडे लेकर सड़क पर सरकार के खिलाफ नारा लागाते नजर आ रहे हैं. वहीं, राजधानी लाल झंडों से रंग गई है.

रैली लेफ्ट नेता दिपांकर भट्टाचार्य के अगुवाई में की जा रही है. रैली को संबोधित करने के लिए पटना के गांधी मैदान में दिपांकर भट्टाचार्य भी पहुंचे गए हैं. वहीं, झारखंड और यूपी समेत कई राज्यों से लेफ्ट के बड़े नेता यहां पहुंचे हैं.

वहीं, लेफ्ट की रैली को लेकर प्रशासन भी मुस्तैद है. सुरक्षा की दृष्टि से राजधानी में पुलिस बल तैनात किए गए हैं. वहीं, सुरक्षा को कड़ी कर दी गई है. पटना के गांधी मैदान के पास सीसीटीवी से मॉनिटरिंग की जा रही है. और हर जगह नजर रखी जा रही है.

लेफ्ट ने अपनी इस रैली में आरजेडी समेत अन्य दलों को भी आमंत्रित किया है. ली का मकसद भाजपा को सत्ता से भगाना और देश में लोकतंत्र को बचाना होगा. पार्टी ने रैली से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि इस रैली में सभी वामपंथी दलों के साथ-साथ आरजेडी को भी आमंत्रित किया गया है. उन्होंने कहा कि रैली में लाखों लोग भाग लेंगे.

आपको बता दें कि माले का दावा है कि यह भाजपा के खिलाफ बिहार की बड़ी रैली होगी. वामदल पिछले कुछ समय से बिहार में भाजपा के खिलाफ लगातार आंदोलन कर रही है. इस पहले भी पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर भारत बंद में लेफ्ट ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया था

Tags:    
Share it
Top