Home > प्रदेश > बिहार > तेजप्रताप से मनमुटाव की आ रही खबरों के बीच पिता लालू से मिलने रांची गए तेजस्वी

तेजप्रताप से मनमुटाव की आ रही खबरों के बीच पिता लालू से मिलने रांची गए तेजस्वी

चारा घोटाला मामले में सजा काट...Editor

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस वक्त रांची के अस्पताल रिम्स भर्ती हैं। इस बीच खबर ये आ रही थी कि लालू से मिलने तेजस्वी, तेजप्रताप या मीसा भारती अस्पताल नहीं जा रहे हैं। खबरों के बाद शुक्रवार को अपने पिता लालू से मिलने उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव रांची रवाना हुए।

रांची जाने से पहले तेजस्वी ने कहा कि मैं लालू यादव से मिलने रांची जा रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि प्रशासन मुझे मिलने देगा। इससे पहले राकांपा के महासचिव तारिक अनवर के इस्तीफे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि तारिक अनवर का यह अपना फैसला है, उन्होंने सोच समझ कर ही लिया होगा। पहले देखते हैं कि उनका निर्णय क्या होता है, उसके बाद ही हमलोग कुछ सोचेंगे।

तेजस्वी के रांची जाने से पहले तक खबर ये आ रही थी कि लालू यादव के परिवार में उत्तराधिकार को लेकर तेज, तेजस्वी और मीसा भारती के बीच गहरे मतभेद हैं और परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इन अटकलों को विराम देते हुए तेजस्वी आज रांची गए हैं।

बता दें कि तेजस्वी यादव पिछले बारह दिनों से दिल्ली में थे और आज ही पटना लौटे हैं। उनके आने से पहले ये बात सामने आ रही थी कि पिछले दो हफ़्ते से लालू की तबीयत खराब होने के बावजूद न उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती और न ही बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव उनका हाल चाल लेने रांची गए।

कहा जा रहा है कि परिवार और भाइयों के बीच तनाव का असर न केवल पार्टी के कार्यक्रम पर दिख रहा है बल्कि विपक्ष को भी शिगूफा छोड़ने का मौका दे रहा है। जैसा कि रविवार को भोला पासवान जयंती पर पार्टी के तमाम नेताओं के गुहार के बावजूद दोनो भाई नदारद रहे।

इसके अलावा सीपीआई माले की रैली में गुरुवार को राजद नेता सह पूर्व सांसद आलोक मेहता को भेजा गया।जबकि आयोजकों को तेजस्वी यादव के आने का इंतज़ार था।

Tags:    
Share it
Top