Home > प्रदेश > बिहार > पटना: टीचर द्वारा रेप के बात प्रेग्नेंट नाबालिग बच्ची का हुआ गर्भपात, मां ने लगाई थी गुहार

पटना: टीचर द्वारा रेप के बात प्रेग्नेंट नाबालिग बच्ची का हुआ गर्भपात, मां ने लगाई थी गुहार

पटना: टीचर द्वारा रेप के बात प्रेग्नेंट नाबालिग बच्ची का हुआ गर्भपात, मां ने लगाई थी गुहार

पटना: पटना में शिक्षक द्वारा...Editor

पटना: पटना में शिक्षक द्वारा नाबालिग बच्ची की रेप की घटना में बच्ची का सुरक्षित तरीके से गर्भपात कराया गया. पांच डॉक्टरों की टीम की देखरेख में ये प्रक्रिया चली. बच्ची के साथ उसके टीचर ने बलात्कार किया था जिसके बाद बच्ची गर्भवती हो गई थी. मामले का खुलासा होने के बाद पीड़िता की मां ने गर्भपात की गुहार लगाई थी.

इसके बाद बच्ची का सोमवार को सुरक्षित गर्भपात कराया गया. पीड़िता का डीएनए सैंपल जांच के लिए जा चुका है. आपको बता दें कि एक स्कूल के टीचर द्वारा नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया गया था और शरीर में आए बदलावों से परिजनों को शक हुआ और जांच के दौरान पता चला कि पीड़ित लड़की गर्भवती है.

फुलवारीशरीफ में इस घटना को लेकर मामला दर्ज कराया गया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में आरोपियों का भी डीएनए टेस्ट किया गया. यहां तक की स्कूल को आग तक लगाने की कोशिश की गई.

महिला आयोग की सदस्य उषा विद्यार्थी ने भी पीड़िता से मुलाकात की और कहा कि आयोग इस मामले को बेहद गंभीरता के साथ ले रहा है. महिला आयोग ने साथ ही कहा है कि आयोग हमेशा पीड़िता के साथ रहेगा और मांग की जाएगी जल्द से जल्द मामले की जांच की जाए.

Tags:    
Share it
Top