Top
Home > प्रदेश > बिहार > खगड़िया घटना के बाद आरजेडी ने की राष्ट्रपति शासन की मांग, जेडीयू ने दिया जवाब

खगड़िया घटना के बाद आरजेडी ने की राष्ट्रपति शासन की मांग, जेडीयू ने दिया जवाब

खगड़िया घटना के बाद आरजेडी ने की राष्ट्रपति शासन की मांग, जेडीयू ने दिया जवाब

पटना: बिहार के खगड़िया में...Editor

पटना: बिहार के खगड़िया में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में थाना प्रभारी की मौत के बाद बिहार में सियासत भी तेज हो गई है. आरजेडी नेता संजय प्रसाद ने इस घटना पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बिहार में लगातार काफी घटनाएं हो रही हैं. बिहार में महाजंगलराज हो गया है. राष्ट्रपति शासन से बिहार की प्रशासन सुधरेगी.

साथ ही संजय प्रसाद ने कहा है कि थाना प्रभारी की मौत से आरजेडी परिवार दुखी है. आरजेडी के इस बयान पर जेडीयू ने भी आरजेडी पर पलटवार किया है और कहा है कि आरजेडी को अपने पुराने दिन याद करने चाहिए. खगड़िया की घटना काफी दुखद है.

साथ ही जेडीयू ने कहा कि सर्च अभियान के दौरान इस तरह की घटनाएं हो जाती हैं. जवान के जज्बे से सरकार की मंशा चलती है. सरकार अपराध पर अंकुश लगा रही है. अपराधियों को जेल भेजा जा रहा है.

आपको बता दें कि बिहार के खगड़िया में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार शहीद हो गए. मुठभेड़ के दौरान कुछ पुलिस जवान भी घायल हो गए हैं. मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी मीनू कुमारी मौके पर पहुंची.

इसके अलावा कई और थाने की पुलिस की मौके पर पहुंची. मुठभेड़ दिनेश मुनि गिरोह के सदस्यों ने चलाई है. सलारपुर दियारा के बारे में पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां बदमाशों का जमावड़ा लगा है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. अपराधियों के धड़-पकड़ के लिए थाना प्रभारी वहां पहुंचे थे.

Tags:    
Share it
Top