Top
Home > प्रदेश > बिहार > तलाक की पहली सुनवाई के बाद फिर गायब हुए तेजप्रताप, परिवार में मचा हडकंप

तलाक की पहली सुनवाई के बाद फिर गायब हुए तेजप्रताप, परिवार में मचा हडकंप

तलाक की पहली सुनवाई के बाद फिर गायब हुए तेजप्रताप, परिवार में मचा हडकंप

पटना: राष्‍ट्रीय जनता दल...Editor

पटना: राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी पर गुरुवार को पटना के परिवार न्‍यायालय में सुनवाई की गई. इसमें उपस्थित होने के बाद वे फिर कहां गए, किसी को पता नहीं है. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप शायद परिवार के दबाव से बचने के लिए घर नहीं पहुंचे हैं, इससे स्‍पष्‍ट है कि वे तलाक के अपने फैसले पर अडिग हैं. दरअसल, तेजप्रताप नहीं मानेंगे, इसके संकेत पहले दिन से ही मिल रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि बीते दो नवंबर को तेजप्रताप यादव ने पटना के फैमिली कोर्ट में पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक के लिए की अर्जी फाइल की थी, इसके बाद से परिवार में हर स्‍तर पर उन्‍हें समझाने की कोशिश लगातार जारी है, लेकिन वे अपनी जिद पर अड़े हैं, तब से वे घर से बाहर हैं. तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद वे काशी से लेकर ब्रज-वृंदावन तक मंदिर मंदिर घूमते रहे हैं.

गुरुवार को तलाक के मुकदमे की पहली सुनवाई के लिए लौटे भी तो घर पर नहीं, होटल में ठहरे. मुकदमे की सुनवाई के दौरान हाजिर होने के बाद फिर वे कहां चले गए, किसी को पता नहीं है. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप बीती रात पटना के एक होटल में रुके थे, मुकदमे की सुनवाई के दौरान वे गांधी मैदान इलाके में किसी करीबी दोस्‍त के पास चले गए थे. इसके बाद उनकी घर वापसी की उम्‍मीद थी, लेकिन वे अभी भी बाहर ही हैं, तेजप्रताप का यह कदम बताता है कि वे अपने फैसले पर कायम हैं और किसी दबाव में आने के मूड में नहीं हैं.

Tags:    
Share it
Top