Home > प्रदेश > बिहार > पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने पार्टी और पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दिया

पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने पार्टी और पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दिया

पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने पार्टी और पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दिया

राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व...Editor

राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने पार्टी और पार्टी के सभी पदों से मंगलवार को आखिरकार इस्तीफा दे दिया।। वे अब 18 अप्रैल को मधुबनी से निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

बता दें कि फातमी मधुबनी या दरभंगा से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने उनको टिकट नहीं दिया था और इस वजह से वो अपनी नाराजगी भी जाहिर कर चुके थे। दरभंगा से राजद ने अब्दुल बारी सिद्धकी को टिकट दिया है और मधुबनी सीट महागठबंधन के घटक दल मुकेश सहनी की वीआईपी पार्टी के खाते में चली गई है।

दरभंगा में प्रेस वार्ता में अली अशरफ फातमी ने कहा कि मैंने कहा था कि मैं पार्टी के फैसले का इंतजार कर रहा हूं और जवाब नहीं मिला तो निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा। आज एलान करता हूं कि 18 को मधुबनी में लास्ट नॉमिनेशन है और पार्टी अगर चाहती है तो ठीक है नहीं तो अब कुछ भी नहीं कहूंगा। मैं पार्टी का ईमानदार सिपाही हूं और मैं नहीं चाहता कि मैं राजद को छोड़ूं। लेकिन पार्टी की तरफ से इस तरह का बर्ताव मुझे दुखी कर रहा है।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी का इंटरव्यू सुन रहा था कि सबको टिकट नहीं दिया जा सकता। मेरा राजद से और बिहार से खासा लगाव है और अगर पार्टी कोई फैसला नहीं लेती तो मुझे मजबूरन पार्टी छोड़ने का दुख रहेगा।

Tags:    
Share it
Top