Home > प्रदेश > बिहार > बालिका गृह कांड : ब्रजेश ठाकुर को किया जा रहा पटियाला जेल शिफ्ट, कहा- CBI कर रही टॉर्चर

बालिका गृह कांड : ब्रजेश ठाकुर को किया जा रहा पटियाला जेल शिफ्ट, कहा- CBI कर रही टॉर्चर

बालिका गृह कांड : ब्रजेश ठाकुर को किया जा रहा पटियाला जेल शिफ्ट, कहा- CBI कर रही टॉर्चर

मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन...Editor

मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामला के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को पटियाला जेल शिफ्ट किया जा रहा है. इसके लिए उसे कटिहार-अमृतसर आम्रपाली एक्सप्रेस ट्रेन से रवाना किया गया. उसके साथ भागलपुर एससी-एसटी थाना प्रभारी अजय कुमार, एक जमादार और दो हवलदार सहित आठ सशत्र गार्ड को भी रवाना किया गया है. इस दौरान ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि सीबीआई उसे और उसके पूरे परिवार को टॉर्चर कर रही है.

पटियाला जेल के लिए रवाना होते समय ब्रजेश ठाकुर ने खुद को बेगुनाह बताया. साथ ही उसने न्यायालय पर भरोसा होने की बात भी कही. ट्रेन में सुरक्षाकर्मियों ने ब्रजेश को कुछ भी बोलने से रोक रखा है. उसे चादर से ढक कर लिटाया गया

मुजफ्फरपुर स्टेशन पर ब्रजेश ठाकुर के रिश्तेदार उससे मिलने के लिए आए. पुलिस कर्मियों ने मिलने से रोक दिया. साथ ही कुछ भी बोलने की भी मनाही है. स्टेशन पर 10 मिनट तक ट्रेन रुकी रहा. इस दौरान अफरातफरी का माहौल बना रहा.

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को भागलपुर केंद्रीय कारा से पटियाला शिफ्ट किया जा रहा है. उसे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अम्रपाली एक्सप्रेस एक्सप्रेस के एस-3 बॉगी से ले जाया जा रहा है.

ज्ञात हो कि जस्टिस मदन बी लोकुर की अध्यक्षता वाली पीठ इस मामले की सुनवाई कर रही है. दरअसल, इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने बिहार के सुपौल में 35 बच्चियों से मारपीट के मामले पर चिंता जताई थी. कोर्ट ने कहा था कि बच्चों के साथ आए दिन यौन उत्पीड़न की घटनाएं सामने आ रही हैं. बेटियां कहीं सुरक्षित नहीं हैं, ऐसा लगता है कि कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. केंद्र सरकार हालात से निपटने के लिए तत्काल प्रयास करे

Tags:    
Share it
Top