Top
Home > प्रदेश > बिहार > मीसा को सूर्पणखा कहा तो बिफरे तेज प्रताप, बोले- JDU गुंडों की पार्टी, कार्रवाई करें नीतीश

मीसा को सूर्पणखा कहा तो बिफरे तेज प्रताप, बोले- JDU गुंडों की पार्टी, कार्रवाई करें नीतीश

मीसा को सूर्पणखा कहा तो बिफरे तेज प्रताप, बोले- JDU गुंडों की पार्टी, कार्रवाई करें नीतीश

बिहार की सियासत एक बार फिर...Editor

बिहार की सियासत एक बार फिर जदयू के वार और राजद के पलटवार से गरम हो गयी है। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू फैमिली पर चुटकी ही नहीं ली, बल्कि इशारों ही इशारों में मीसा भारती को लेकर विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने बिना नाम लिये इशारों में तेज-तेजस्वी को रामायण के पात्रों का हवाला देते हुए मीसा भारती को 'शूर्पनखा' बता दिया। इसके बाद जिसकी उम्मीद थी, वही हुआ। तेज प्रताप यादव हत्थे से उखड़ गये और उन्होंने चाचा नीतीश कुमार को कड़ी नसीहत के साथ चेतावनी भी दी है।

दरअसल जदयू के एमएलसी सह प्रवक्ता नीरज कुमार ने रविवार को दो ट्वीट किया। इसमें उन्होंने रामायण के पात्रों का हवाला देते हुए तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव पर प्रहार किया। साथ ही मीसा भारती पर भी तंज कसा। नीरज कुमार ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- 'भरतमिलाप' में भरत पूरे परिवार के साथ जंगल में राम को वापस लाने गए थे. परन्तु आज की स्थिति उलट है.. आज न केवल छोटा भाई सत्ता पर काबिज है, बल्कि बड़े भाई को वन-वन घूमने को बाध्य किया गया। 'शूर्पणखा' को एक क्षेत्र के मालिक बनाने पर भी कोई राजी नही.!! धन्य है प्रभु..! हरि ओम !!' वहीं दूसरे ट्वीट में लालू प्रसाद यादव पर तंज कसा।

लेकिन चर्चा में उनका पहला ट्वीट ज्यादा है। इस ट्वीट के माध्यम से जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू फैमिली पर कड़ा प्रहार किया है। दरअसल तेज प्रताप ने ही अपनी बहन मीसा भारती के लिए पाटलिपुत्र सीट की मांग की थी और कहा था कि मीसा भारती पाटलिपुत्र से ही चुनाव लड़ेंगी। इसे लेकर राजद खेमे में भी हलचल तेज है। इसी से जदयू प्रवक्ता के उस ट्वीट को जोड़ा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि शूर्पनखा को एक क्षेत्र के मालिक बनाने पर भी कोई राजी नहीं।

इधर नीरज कुमार के इस ट्वीट पर तेज प्रताप यादव गरम है। उन्होंने कहा कि हमलोगों के सामने में जदयू प्रवक्ताओं को कोई औकात है क्या। उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार अनाप-शनाप बकने वाले नेताओं को औकात में रखें, वरना उन पर केस करेंगे। तेजप्रताप ने कहा कि अपनी हार के डर से विरोधी घबरा गए हैं। इससे वे अनाप-शनाप बक रहे हैं। इस बार सबका चुनाव में सफाया हो जाएगा।

Share it
Top