Top
Home > प्रदेश > बिहार > बिहार में तो राम-लक्ष्मण की जोड़ी है, NDA में नहीं कोई मतभेद: रामविलास पासवान

बिहार में तो राम-लक्ष्मण की जोड़ी है, NDA में नहीं कोई मतभेद: रामविलास पासवान

बिहार में तो राम-लक्ष्मण की जोड़ी है, NDA में नहीं कोई मतभेद: रामविलास पासवान

केंद्रीय मंत्री रामविलास...Editor

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अपने आवास पर बुधवार को रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के साथ ही एनडीए के कई नेता मौजूद थे। पार्टी में पासवान ने एनडीए के बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को राम-लक्ष्मण की जोड़ी बताया।

पासवान ने पत्रकारों से बात करते हुए मुस्लिम समुदाय के लोगों से कहा कि आपको अधिकांश दल बंधुआ मज़दूर समझते हैं इसीलिए ये जान लीजिए कि आपके हाथ में सत्ता की चाबी कभी नहीं आएगी। उन्होंने इफ्तार में शामिल मुस्लिम समुदाय के लोगों से कहा कि आप अपना एजेंडा रखो कि आपको क्या-क्या चाहिए और जो पार्टी या सरकार उसे पूरा करे उसी को समर्थन करें।

इसके साथ ही पासवान ने दावा किया कि बिहार एनडीए में कोई मतभेद नहीं है और सब कुछ ठीक चल रहा है। उन्होंने कहा कि एनडीए में मतभेद की ख़बर मीडिया के लोगों की उपज है।

हालांकि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के छोटे भाई और राज्य सरकार में मंत्री पशुपति पारस ने कहा था कि वे अपनी पिछले बार की सात लोकसभा सीटों में से एक भी कम सीट पर नहीं लड़ेंगे। लेकिन रामविलास पासवान ने इसके बावजूद कहा कि क़यास लगाना बंद कीजिए नहीं तो पछताना पड़ेगा

Tags:    
Share it
Top