Top
Home > प्रदेश > बिहार > रामविलास के दामाद ने कहा- RJD टिकट देगी तो पासवान परिवार के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव

रामविलास के दामाद ने कहा- RJD टिकट देगी तो पासवान परिवार के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव

रामविलास के दामाद ने कहा- RJD टिकट देगी तो पासवान परिवार के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव

केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री ...Editor

केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवानके दामाद अनिल साधु ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हाल ही में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की सदस्यता ग्रहण करने वाले अनिल साधु ने कहा कि अगर आरजेडी उन्हें और उनकी पत्नी रीना पासवान को टिकट देती है तो वे जरूर पासवान परिवार के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.

पासवान के दामाद ने कहा कि उन्होंने ना सिर्फ मेरी बेइज्जती की है, बल्कि उन्होंने एससी/एसटी का भी अपमान किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि दलित उनके (रामविलास पासवान के) बंधुआ मजदूर नहीं हैं.

गौरतलब है कि 2015 में हुए बिहार विधानसभा के चुनाव में अनिल साधु लोजपा की टिकट पर बोचहां से चुनाव लड़े थे और हार गए थे. इस सीट से पासवान ने पहले बेबी कुमारी को टिकट दिया था. कहा जाता है कि टिकट नहीं मिलने से नाराज अनिल साधु मीडिया के सामने आए थे और रोए भी थे. इसके बाद बेबी कुमारी से टिकट वास लेकर उन्हें लड़ाया गया था.

अनिल साधु ने इसी साल मार्च में श्रीबिगहा में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जनसभा के दौरान आरजेडी का दामन थाम लिया था. आरजेडी में शामिल होने की घोषणा करते हुए अनिल कुमार ने कहा था कि लोजपा सुप्रीमो दलितों के हित की बात तो करते हैं, लेकिन सत्ता के लालच में उनके हितों को नजरअंदाज करते रहे हैं. वे आरक्षण समाप्त करने की बात करते हैं, लेकिन आरक्षित सीट से ही चुनाव लड़ते हैं. उन्होंने कहा कि पासवान शुरू से ही आरएसएस तथा बीजेपी के चंगुल में फंसकर दलित विरोधियों का ही साथ देते रहे हैं

Tags:    
Share it
Top