Top
Home > प्रदेश > बिहार > लालू यादव के रांची आने पर BJP ने कहा- 'होटवार में स्वागत है'

लालू यादव के रांची आने पर BJP ने कहा- 'होटवार में स्वागत है'

लालू यादव के रांची आने पर BJP ने कहा- होटवार में स्वागत है

चारा घोटाला के विभिन्न मामलों ...Editor

चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज (बुधवार को) रांची पहुंच रहे हैं. रांची आने पर झारखंड बीजेपी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि होटवार में फिर से लालू यादव का स्वागत है. पार्टी के प्रवक्ता प्रतुल साहदेव ने कहा कि लालू ने कंडीशनल बेल का दुरुपयोग किया है. जब भी बेल की बात आती थी हॉस्पिटल में एडमिट हो जाते थे.

वहीं, झारखंड आरजेडी की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि लालू प्रसाद ने हमेशा न्यायालय का सम्मान किया है. जब भी बोला गया है हाजिर हुए हैं. बीजेपी पर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि रिम्स में बेहतर व्यस्था नहीं होने के कारण इलाज के लिए बेल मिला था आगे भी रिलीफ मिलेगा भरोसा है.

चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज (बुधवार) रांची पहुंचेंगे. उन्हें सीबीआई की विशेष अदालत में 30 अगस्त को सरेंडर करना है. अब जेल मेन्यूअल के हिसाब से आगे का उनका इलाज होगा.

लालू यादव फिलहाल मेडिकल ग्राउंड पर प्रोविजनल बेल पर हैं. उन्हें इलाज के लिए कई बार एक्सटेंशन भी मिल चुका है. हाल ही में कोर्ट ने प्रोविजनल बेल की अवधि बढ़ाने संबंधित अर्जी खारिज कर दी थी.

बीते 24 अगस्त को जस्टिस अरपेश कुमार सिंह की कोर्ट में लालू यादव के वकीलों ने मेडिकल ग्राउंड पर प्रोविजनल बेल की अवधि बढ़ाने की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था. इससे पहले रांची हाइकोर्ट में 17 अगस्त को लालू प्रसाद यादव की औपबंधिक (प्रोविजनल) बेल पर सुनवाई करते हुए 27 अगस्त तक के लिए बेल की अवधि बढ़ा दी गई थी

Tags:    
Share it
Top