Top
Home > प्रदेश > बिहार > समस्तीपुर में BJP कार्यकर्ता की हत्या मामले में RLSP नेता गिरफ्तार

समस्तीपुर में BJP कार्यकर्ता की हत्या मामले में RLSP नेता गिरफ्तार

समस्तीपुर में BJP कार्यकर्ता की हत्या मामले में RLSP नेता गिरफ्तार

जिले के ताजपुर थाना इलाके के...Editor

जिले के ताजपुर थाना इलाके के बस स्टैंड के पास बीजेपी कार्यकर्ता, किराना कारोबारी और प्रॉपर्टी डीलर सुनील शाह की बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर बीते रविवार को गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूसा प्रखंड के रालोसपा के कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष सुभाष कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया है।

अपने पति की हत्या के बाद इस मामले में मृतक सुनील साह की पत्नी निक्की ने ताजपुर थाने में एक नामजद और अन्य अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इस घटना में रालोसपा के कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष सुभाष कुमार राय पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है। गिरफ्तार नेता से पुलिस सुनील साह हत्या मामले में पूछताछ कर रही है। पुलिस हत्या के मामले के पीछे जमीनी विवाद बता रही है। वहीं, पुलिस के लिए अभी चुनौती बनी हुई है कि इस वारदात को किन अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया गया है।

गिरफ्तार रालोसपा नेता के संदर्भ में बीजेपी कार्यकर्ता और किराना कारोबारी सुनील शाह के द्वारा बीते 11 सितंबर को फेसबुक पेज पर दो पोस्ट किए गए थे, जिसमें से एक पोस्ट पर रालोसपा नेता पर दुकान में लूटपाट और अपने पिता के साथ मारपीट करने का मामला लिखा है।

उसी दिन फेसबुक पेज पर दूसरा पोस्ट में रालोसपा के समस्तीपुर जिला अध्यक्ष अनंत कुशवाहा से सुभाष राय को बर्खास्त करने की मांग की जाती है।

Tags:    
Share it
Top