Top
Home > प्रदेश > बिहार > तेजस्‍वी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- कुर्सी मोह में फंसे, लोग फेंक रहे जूते-चप्‍पल

तेजस्‍वी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- कुर्सी मोह में फंसे, लोग फेंक रहे जूते-चप्‍पल

तेजस्‍वी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- कुर्सी मोह में फंसे, लोग फेंक रहे जूते-चप्‍पल

कांग्रस ने बिहार के प्रथम...Editor

कांग्रस ने बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती रविवार को धूमधाम से मनायी। इस अवसर पर विपक्षी जुटान दिखी। कार्यक्रम में राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी के मोह में फंस गए हैं। इस कारण लोग अब उनपर जूता-चप्पल फेंक रहे हैं।

श्रीकृष्‍ण सिंह पर दो-चार लाइन बोल नीतीश पर हो गए हमलावर

पटना के एसके मेमोरियल हॉल में आयोजित श्रीकृष्‍ण सिंह जयंती समारोह में तेजस्वी यादव श्रीकृष्ण सिंह पर गिनती के दो-चार लाइनें बोलकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हो गए। उनके निशाने पर उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी भी रहे।

तेजस्‍वी ने कार्यक्रम में शामिल विपक्षी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें पीठ में छुरा मारने वालों से सावधान रहना होगा। इसके बाद वे बिहार के हालात व सरकार पर हमलावर हो गए।

कहा: बिहार में राक्षस राज, कुर्सी मोह में फंसे नीतीश

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में कानून-व्‍यवस्‍था ध्‍वस्‍त हो चुकी है। सत्ता के संरक्षण में अपराधी फल-फूल रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि जो लोग बिहार में जंगलराज की बात करते थे, वे आज राक्षस राज ला चुके हैं। परंतु मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार कुर्सी बचाने के फेर में फंसे हुए हैं। नीतीश कुमार इतने मजबूर हो गए हैं कि उन्‍हें सत्‍ता के अलावा कुछ दिखाई नहीं दे रहा। इस कारण जहां जा रहे हैं, लोग जूते-चप्पल फेंक रहे हैं।

नीतीश वे (नीतीश कुमार) कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा से हाथ नहीं मिलाएंगे। आज भाजपा से हाथ तो मिला लिए। अब देखना है कि मिट्टी में कब मिल रहे हैं।

बोले: नरेंद्र मोदी की सरकार ने बिहार को कुछ नहीं दिया

तेजस्‍वी ने उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी पर भी हमला किया। उन्‍होंने नीतीश कुमार को 'चाचा' और सुशील मोदी को 'अफवाह मियां' कह तंज कसे तथा पूछा कि साढ़े चार साल के कार्यकाल में नरेंद्र मोदी की सरकार ने बिहार को क्या दिया? सवाल किया कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा कब मिलेगा?

भाजपा-जदयू को केवल लालू परिवार की चिंता

तेजस्‍वी ने कहा कि भाजपा ने बिहार को ठेंगा दिखा दिया है। आज भाजपा-जदयू को बिहार की नहीं, केवल लालू परिवार की चिंता है।

Tags:    
Share it
Top