Top
Home > प्रदेश > बिहार > अररिया में आरजेडी जीती तो बन जाएगा ISIS का सुरक्षित पनाहगार: बिहार बीजेपी अध्‍यक्ष नित्यानंद राय

अररिया में आरजेडी जीती तो बन जाएगा ISIS का सुरक्षित पनाहगार: बिहार बीजेपी अध्‍यक्ष नित्यानंद राय

अररिया में आरजेडी जीती तो बन जाएगा ISIS का सुरक्षित पनाहगार: बिहार बीजेपी अध्‍यक्ष नित्यानंद राय

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष...Editor

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि अररिया लोकसभा सीट पर 11 मार्च को हो रहे उपचुनाव में अगर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का उम्मीदवार जीता तो यह क्षेत्र आतंकवादी संगठन आईएसआईएस का सुरक्षित पनाहगार बन जाएगा। राय के इस विवादास्पद बयार पर आरजेडी ने भी पलटवार किया है। आरजेडी ने कहा है कि राय का यह बयान घृणा को बढ़ाने वाला है।


नित्यानंद राय ने शुक्रवार को कहा, 'यदि सरफराज (आरजेडी प्रत्याशी) इस चुनाव में जीतते हैं तो आररिया आईएसआईएस के लिए सुरक्षित पनाहगार बन जाएगा। दूसरी तरफ हमारे उम्मीदवार प्रदीप सिंह की जीत से देशभक्ति की भावना बढ़ेगी।' राय ने लालू प्रसाद यादव की आरजेडी पर भी हमला बोला और कहा, 'गोहत्या हत्या में शामिल रहने वालों के खिलाफ उसने कुछ नहीं बोला है।'

'बीजेपी को अररिया में हार का डर'
राय ने यह टिप्पणी अररिया लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव प्रचार के आखिरी दिन की। यह सीट सरफराज के पिता तसलीमुद्दीन के निधन के बाद खाली हुई है। उधर, राय के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने इसे घृणास्पद करार दिया। उन्होंने कहा कि यह बयान बीजेपी की हताशा को दर्शाता है और उसे अररिया में हार का डर है।

बता दें, अररिया लोकसभा सीट और जहानाबाद तथा भभुआ विधानसभा सीटों पर 11 मार्च को उपचुनाव होने वाले हैं। उपचुनाव को देखते हुए सत्तारूढ़ बीजेपी-जेडीयू गठबंधन और विपक्षी आरजेडी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। 14 मार्च को इन सीटों पर वोटों की गिनती होगी।

Tags:    
Share it
Top