Top
Home > प्रदेश > बिहार > घर में घुसकर अपराधियों ने की LIC एजेंट की गोली मारकर हत्या

घर में घुसकर अपराधियों ने की LIC एजेंट की गोली मारकर हत्या

घर में घुसकर अपराधियों ने की LIC एजेंट की गोली मारकर हत्या

बिहार में अपराध थम नहीं रहे...Editor

बिहार में अपराध थम नहीं रहे हैं। नालंदा में राजद नेता का मर्डर, विरोध में मॉब लिंचिंग में दो की हत्या के 24 घंटे भी नहीं बीते हैं कि अब समस्तीपुर जिले से हत्या की खबर आ रही है। समस्तीपुर में गुरुवार की सुबह एलआइसी एजेंट की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मारी। वारदात के बाद से स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

समस्तीपुर से मिल रही जानकारी के अनुसार सरायरंजन थाना क्षेत्र के रायपुर बुजुर्ग गांव में अपराधियों ने संजय कुमार नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। संजय एलआइसी का एजेंट था।

बताया जा रहा है कि अपराधी एलआइसी एजेंट संजय को घर में घुसकर गोली मारी और आसानी से चलते बने। इधर गुरुवार की अलसुबह हुई इस वारदात से पूरा गांव स्तब्ध है। लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा है। उधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

बता दें कि कल ही नालंदा में एक राजद नेता की हत्या अपराधियों ने कर दी थी। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने तीन में से दो आरोपितों को पकड़ लिया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से दोनों ही आरोपितों की मौत हो गई। वहीं अररिया में भी बुधवार को एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष सरकार को लगातार निशाने पर ले रहा है।

Share it
Top