Home > क्राइम > भीड़ हिंसा: दिल्ली में युवक की पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

भीड़ हिंसा: दिल्ली में युवक की पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

भीड़ हिंसा: दिल्ली में युवक की पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

राजधानी दिल्ली में एक युवक की...Editor

राजधानी दिल्ली में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त अमित (21) के रूप में हुई है। शुक्रवार रात लोनी गोल चक्कर के पास उसका शव बरामद हुआ। परिजनों ने पांच-छह युवकों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, अमित सी-45, पुरानी सीमापुरी में परिवार के साथ रहता था। वह अपने पिता किशन के साथ गगन विहार, भोपरा में मोबाइल की दुकान पर बैठता था। शुक्रवार रात करीब 8 बजे अमित दुकान से घर जाने की बात कहकर निकला।

लोगों ने पीट-पीटकर अमित की हत्या कर दी

बताया जा रहा है कि रास्ते में लोनी गोल चक्कर के पास उसका झगड़ा किसी बात पर चार-पांच लड़कों से हो गया। आरोप है कि इन लोगों ने पीट-पीटकर अमित की हत्या कर दी। आरोपियों ने अमित का गला भी घोंटा। उधर, देर रात पिता किशन घर लौट रहे थे तो लोनी गोल चक्कर पर लोगों की भारी भीड़ जमा थी। वहां उन्होंने अमित को अचेत पड़ा देखा।

फौरन उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि अमित के खिलाफ चोरी का एक मामला कोतवाली थाने में दर्ज था। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Tags:    
Share it
Top