Home > क्राइम > एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे ये दोनों, हुआ बेहद खतरनाक अंजाम

एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे ये दोनों, हुआ बेहद खतरनाक अंजाम

एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे ये दोनों, हुआ बेहद खतरनाक अंजाम

नई दिल्ली – झारखंड के धनबाद से...Editor

नई दिल्ली – झारखंड के धनबाद से एक बेहद दर्दनाक लव स्टोरी सामने आई है। खबर के मुताबिक, एक लड़की ने यहां खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। इस मामले में परिवारवालों का कहना है कि लड़की डिप्रेशन में थी और इसलिए उसने ऐसा कदम उठा लिया। रिपोर्ट के मुताबिक, खुशबू नाम की लड़की ने खुद को आग लगा ली। पुलिस के मुताबिक, वह अपने पड़ोस में रहने वाले योगेश कुमार के साथ कुछ दिन पहले घर छोड़कर भाग गई थी।


उसके इस तरह से आग लगाने की वजह योगेश की मौत है, जिसकी लाश रेल पटरी पर पड़ी मिली थी। वह उसकी मौत बर्दास्त नहीं कर सकी और 51 दिन बाद 9 जनवरी 2018 को अपने मामा के घर के किचन में खुद को आग लगा ली। पहले प्रेमी की मौत फिर प्रेमिका की संदिग्ध अवस्था में मौत से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। बीते गुरुवार को उनके प्यार की आखिरी रात थी, दोनों के घर वाले इस रिश्ते के लिये सहमत नहीं थे, इसी वजह से दोनों ने अपनी जान दे दी।

बताया जा रहा है कि योगेश और खुशबू एक-दूसरे के पड़ोसी थे और प्यार करते थे। योगेश के दोस्त के मुताबिक, खुशबू को लेकर वो किसी से ज्यादा कुछ नहीं कहता था। लेकिन 15 नवंबर 2017 को दोनों ने सबके सामने अपने प्यार के बारे में बता दिया। इसके बाद दोनों के परिवार में ही विरोध होने लगा। परिवार वालों की नाराजगी देखकर योगेश और खुशबू ने घर छोड़ने का निर्णय लिया और रांची आ गये।

लेकिन, कुछ दिनों बाद खुशबू के घर वाले ने उसे ढूंढ निकाला और वापस धनबाद ले आये। इसके कुछ दिनों बाद ही 16 नवंबर 2017 को योगेश की लाश रेवले ट्रैक पर मिली। योगेश की मौत के बाद इल्जाम खुशबू के घरवालों पर लगा और केस दर्ज कर लिया गया।

योगेश की हत्या के मामले में खुशबू के पिता, चाचा और फुफेरा भाई को जेल जाना पड़ा। इस मामले में लड़की गवाही देने वाली थी इससे पहले ही उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि योगेश की मौत के बाद खुशबू को उसके मामा के घर भेज दिया गया था। पुलिस योगेश की मौत के मामले में खुशबू से बात कराना चाहती थी। लेकिन इससे पहले ही उसकी इसी 8 जनवरी को मामा के घर में आग लगने से मौत हो गई। दोनों के दोस्तों के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे, सभी उनके प्यार की मिसाल दिया करते थे। इस मामले में खुशबू की मां का कहना है कि 16 नवंबर को उनकी बेटी योगेश के साथ भाग गई थी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    
Share it
Top