Home > क्राइम > रास्ते में ही भतीजे ने उतारे महिला के कपड़ें और कहा

रास्ते में ही भतीजे ने उतारे महिला के कपड़ें और कहा

रास्ते में ही भतीजे ने उतारे महिला के कपड़ें और कहा

हाल ही में आई एक खबर ने फिर...Editor

हाल ही में आई एक खबर ने फिर सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, यह खबर लखनऊ की है जहाँ दीपावली की खुशियां चारों और नजर आ रहीं है और वहीं एक विधवा ने खेत में खड़ी धान की फसल कटवाई और उसे अपनी देखरेख में अलीगढ़ बेचने को जाने लगी ऐसे में उसके साथ जो हुआ वह काफी दर्दनाक रहा. खबरों के अनुसार उसका एक व्यक्ति ने बीच राह में बलात्कार किया है. जी हाँ और अब आरोपी के खिलाफ केस दर्ज हो गया है और पुलिस उसकी तलाश करने में जुटी हुई है. वहीं इस मामले को थाना जसराना के पाढ़म के एक गांव का बतया जा रहा है.

खबरों के अनुसार एक विधवा जिसकी उम्र 45 साल है वह अपने पति की मौत के बाद परिवार को संभालने में जुटी है और उसने खेत में धान की फसल बोई थी. जानकारी के मुताबिक़ फसल पककर तैयार हुई तो उसको बोरियों में भरवाने के बाद वह उसे अलीगढ़ की मंडी में बेचने के लिए तैयारी कर रही थी और दिवाली के मौके पर परिवार और बच्चों की जरूरत को पूरा करने को उसने बीते शुक्रवार को एक मैक्स में देर शाम इसे भरवा दिया था और मैक्स को लेकर खेत पर चालक रजनीश कुमार पुत्र दरवारी लाल निवासी मोहम्मदपुर आया हुआ था और उसने महिला से कहा कि रात हो गई है इसलिए वह खाना खाने को अपने गांव जा रहा है. उसके बाद वह मैक्स को लेकर खेतों से घर चला गया. उसके बाद चालक अपने साथ भतीजे मनीष पुत्र करन सिंह निवासी मोहम्मदपुर को लाया था और चालक का गांव महिला के गांव से कुछ किमी की दूरी पर है. वहीं भतीजे मनीष ने महिला को बाइक से पहले खेत से घर छोड़ दिया और फिर वह कुछ देर वहीं बैठा रहा और फिर उसने कहा कि रजनीश ने खाना खा लिया होगा इसलिए महिला साथ चले.

उसके बाद उसने कहा वह उसे मैक्स के पास छोड़ देगा. अब यह आरोप है कि मनीष ने आधा किमी चलने के बाद रास्ते में बाइक रोक दी और फिर विधवा के साथ जबरदस्ती करने लगा और उसके कपड़ें उतारने लगा लगा और कहने लगा अब मुझे सब कुछ दे दो. इस दौरान विरोध करने पर मारपीट की और फिर रेप करने के बाद बाइक छोड़कर भाग गया.

Tags:    
Share it
Top