Home > क्राइम > डेढ़ साल पहले मारी थी आँख अब हुई तीन साल की जेल

डेढ़ साल पहले मारी थी आँख अब हुई तीन साल की जेल

डेढ़ साल पहले मारी थी आँख अब हुई तीन साल की जेल

अपराध के मामले में आए दिन कई...Editor

अपराध के मामले में आए दिन कई ऐसे किस्से सामने आ जाते हैं जिन्हे सुनकर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाते हैं. ऐसे में हाल ही में जो किस्सा सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले में उन लोगों को बचकर रहना होगा जो राह चलते लड़कियों से छेड़छाड़ करते हैं क्योंकि यह छेड़छाड़ सभी को भारी पड़ सकती है. खबरों के अनुसार ऐसा कुछ हुआ है महाराष्ट्र में जहाँ के शिरूर के पुरषोत्तम वीर के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि वह जिंदगी भर नहीं भूलेगा. खबरों के अनुसार जिला सत्र नयायालय ने 24 वर्षीय पुरषोत्तम को 2017 से जुड़े एक मामले में तीन साल सजा सुनायी है.

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी की मानें तो, शिकायतकर्ता नाबालिग युवती शिरूर जाने के लिए बीड के रायमोहा चौक पर बस का इंतजार कर रही थी और पुरषोत्तम भी वहीं मौजूद था जो उसे लगातार घूरे जा रहा था. इसके बाद जब पीड़िता ने उसे नज़रंदाज़ करने का प्रयास किया, तो उसने आंख मार दी और उसके बाद युवती ने हिम्मत दिखाते हुए पुरषोत्तम के खिलाफ 20 अप्रैल 2017 को पाटोदा पुलिस थाने मे शिकायत दर्ज कराई.

वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पोस्को की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया था लेकिन उसके बाद यह मामला अदालत में चलता रहा और अब करीब डेढ़ साल तक इस मामले की सुनवाई चलती रही और अब डेढ़ साल बाद कोर्ट ने आरोपी को तीन साल की सजा सुनाई है और साथ ही 500 रुपये का जुर्माना भी लगाया है. वहीं अगर दोषी जुर्माना नही भरता है, तो उसे और एक महीना सजा भुगतनी पड़ सकती हैं.

Tags:    
Share it
Top