Home > क्राइम > चलती कार में लड़की को नोचते रहे दरिंदे, भर गया मन तो हुए फरार

चलती कार में लड़की को नोचते रहे दरिंदे, भर गया मन तो हुए फरार

चलती कार में लड़की को नोचते रहे दरिंदे, भर गया मन तो हुए फरार

आए दिन होने वाले अपराध थमने का...Editor

आए दिन होने वाले अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसे में हाल ही में सामने आया एक मामला उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के हल्दौर थाना क्षेत्र में मुजफ्फरनगर जिले का है जहाँ रहने वाली एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ कथित रूप से चलती कार में तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. जी हाँ, इस मामले में जो भी हुआ वह शर्मसार कर देने वाला रहा. खबरों के अनुसार इस बात की जानकारी एसपी ने गुरुवार को दी है.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक (एसपी) संजीव त्यागी ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बीते गुरुवार को बताया कि, 'मुजफ्फरनगर जिले की रहने वाली बी.ए. की एक छात्रा बुधवार की शाम कोटद्वार ट्यूशन पढऩे जा रही थी, जिसे कार सवार तीन युवकों ने जबरन अगवा कर लिया और उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद चलती कार से धक्का देकर हल्दौर चैराहे में सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए हैं.'' इस मामले में पुलिस फिलहाल सभी को ढूंढने का प्रयास कर रही है.

वहीं इस मामले में पीडि़ता को पुलिस घटनास्थल पर ले गई थी, जहां से मोबाइल फोन की बैटरी और अन्य सामान बरामद कर कब्जे में ले लिए गए हैं. उन तीनो आरोपियों में से एक की पहचान हल्दौर थना क्षेत्र के जैतपुर निवासी संजीव के रूप में हुई है और तीनों आरोपियों की तलाश जारी है. इस मामले में फिलहाल पीडि़त छात्रा को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है जहाँ से अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है.

Tags:    
Share it
Top