Home > क्राइम > बिहार: बस में घुसकर ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की हत्या, पुलिस मुठभेड़ में एक अपराधी ढेर

बिहार: बस में घुसकर ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की हत्या, पुलिस मुठभेड़ में एक अपराधी ढेर

बिहार: बस में घुसकर ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की हत्या, पुलिस मुठभेड़ में एक अपराधी ढेर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले स्थित...Editor

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले स्थित बैरिया बस स्टैंड में शुक्रवार को ट्रांसपोर्ट व्यवसायी कुंदन सिंह की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई है। 9-एमएम पिस्टल से इस हत्याकांड को अंजाम देकर फरार हो रहे अपराधियों की एक बस गैरेज में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से कई राउंड गोलीबारी हुई। पुलिस एनकाउंटर में एक अपराधी के मारा गया। पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल बरामद की है।

उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व राजद सांसद के भतीजे की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि कुंदन सिंह को बस के अंदर घुसकर चार गोलियां मारी गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल ट्रांसपोर्ट व्यवसायी कुंदन सिंह को प्राइवेट हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि करीब 10 अपराधी बैरिया बस स्टैंड पहुंचे थे। उसके बाद से बस के अंदर से लगातार गोली चलने की आवाज आने लगी। बाहर बैठे बस के कर्मचारी गोलियों की आवाज पर चौकन्ने हो गए। उन लोगों ने बस को पूरी तरह से घेर लिया। हालांकि अपराधी हथियार के बल पर भीड़ को हटाने में सफल रहे।

एक महिला ही बनी लड़कियों की सबसे बड़ी दुश्मन, शराब पीकर पति-पत्नी करते थे ये काम....

एक अपराधी बस के अंदर छुपकर रुक-रुक कर गोलीबारी करता रहा। एसएसपी को सूचना मिलते एसटीएफ की टीम एएसपी अभियान के नेतृत्व में मौके पर भेजा गया। घटनास्थल पर कई बार पुलिस की टीम ने अपराधी को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, किन्तु हमलावर बस के अंदर से लगातार पुलिस को निशाना बनाकर फायरिंग करते रहे। जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी गोलीबारी की, जिसमे एक अपराधी ढेर हो गया।

Tags:    
Share it
Top