Home > क्राइम > शादी की बात कहकर करता रहा रेप और अब...

शादी की बात कहकर करता रहा रेप और अब...

शादी की बात कहकर करता रहा रेप और अब...

हाल ही में अपराध का एक मामला...Editor

हाल ही में अपराध का एक मामला अमरोहा से सामने आया है. इस मामले में शादी का झांसा देकर एमए की छात्रा से पड़ोसी गांव के सिपाही ने रेप किया है. बताया गया है कि इस मामले में आरोपी सिपाही की पोस्टिंग रामपुर में हैं और अब वह शादी करने से इंकार कर रहा है. जी हाँ, इस मामले में यह बताया गया है कि पीड़िता आठ दिन से सिपाही पर कार्रवाई कराने को अफसरों के चक्कर काट रही है और इसके महकमा मौन होकर बैठा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यह घटना देहात थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

यहाँ पर यहाँ रहने वाले किसान की बेटी एमए फाइनल की छात्रा है और छात्रा का पिछले तीन वर्षों से पड़ोसी गांव के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस मामले में लड़की ने बताया कि युवक नौकरी लगने के बाद शादी करने की बात कहता था और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. इस मामले में अब जब युवक की नौकरी 2018 बैच में यूपी पुलिस में बतौर सिपाही लग गई है और इसके बाद भी सिपाही छात्रा के साथ दुष्कर्म करता रहा.

बताया गया है कि इस मामले में पीड़ित छात्रा ने बताया कि अब सिपाही शादी करने से इंकार कर रहा है और छात्रा सिपाही पर कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी, एसओ और रामपुर पुलिस को भी प्रार्थना पत्र दे चुकी है. वहीं पिछले आठ दिन से वह अफसरों के आगे-पीछे दर-दर की ठोकरें खा रही है और इसके बाद भी महकमा सिपाही के खिलाफ कोई एक्शन लेने को तैयार नहीं हैं. वहीं इस मामले में पीड़िता ने कार्रवाई नहीं होने पर आत्मदाह करने की चेतवानी दी है.

Tags:    
Share it
Top