Home > क्राइम > जवान की दोनों किडनी पर गंभीर चोट: जवान को पीटा

जवान की दोनों किडनी पर गंभीर चोट: जवान को पीटा

जवान की दोनों किडनी पर गंभीर चोट: जवान को पीटा

औंध मिलिट्री कैंप में एक सेना...Editor

औंध मिलिट्री कैंप में एक सेना के जवान को मेजर समेत उसके ही पांच साथियों द्वारा बेरहमी से पिटाई का मामला दर्ज किया गया है. एक मेजर सहित पांच फौजियों के खिलाफ हत्या की कोशिश में आईपीसी की धारा 307 लगाई गई है. पीड़ित जवान की दोनों किडनी पर गंभीर चोट आई है.

फिलहाल 26 वर्षीय जवान रमेश बिश्नोई पुणे के कमांड अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं. जवान के शरीर पर जगह-जगह जख्म के निशान हैं. मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, रमेश बिश्नोई की दोनों किडनी पर गंभीर चोट आई है. जवान रमेश बिश्नोई की पत्नी ने 'आजतक' से बातचीत में बताया कि चार जून को जानकारी मिली कि उसके पति को पीटा गया है और वे अस्पताल में भर्ती हैं. रमेश बिश्नोई के दोस्त ने बताया कि रमेश 12 महार रेजीमेंट में तैनात है और वो 2 जून को आर्मी कैंप से पुणे शहर में निजी काम से गया था और उस दिन वो लेट आया था, तभी मेजर ने साथी फौजियों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई की.

वहीं, रमेश बिश्नोई ने बयान दिया है कि उसके अधिकारी ने उसे औंध मिलिट्री कैंप के बैरक में बुलाकर दारू पीने के लिए जबरदस्ती कर रहे थे, नहीं पीने पर उन लोगों ने पिटाई की. पांच फौजियों पर आईपीसी की धारा 307 लगाई गई है.

Share it
Top