Home > क्राइम > 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला काटकर हुई हत्या

73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला काटकर हुई हत्या

73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला काटकर हुई हत्या

हाल ही में अपराध की एक खबर...Editor

हाल ही में अपराध की एक खबर राजधानी दिल्ली से सामने आई है जहाँ एक 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. खबरों के अनुसार महिला का शव उसके घर से बरामद किया गया है और महिला की पहचान सावित्री पांडे के रुप में हुई है . खबरों के अनुसार महिला शनिवार को सरिता विहार स्थित अपने फ्लैट पर ड्राइंग रुम में मृत अवस्था में पाई गईं हैं. वहीं पीड़िता यहां ग्राउंड फ्लोर पर अपने पति के साथ रहती थी, जबकि उसका बेटा, बहू और पोता उसके पीछे वाले घर में रहते थे.

बताया जा रहा है कि महिला का पति रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी है और महिला के पति ने पुलिस को बताया कि जब वह शाम को इवनिंग वॉक से घर लौटे तो सोफे पर पत्नी को मृत हालत में देखा, उसका गला कटा हुआ था और परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है लेकिन अब तक कोई सुराख सामने नहीं आया है.

वहीं बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस मामले की तहकीकात कर रही हैं उन्होंने इस संबंध में एक आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है और हर एक एंगल से मामले की जांच कर रही हैं. वहीं बॉडी को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है और मामले में गहनता से जांच की जा रही है.

Tags:    
Share it
Top