Home > क्राइम > डॉन के गुर्गे ने दोस्त और बीवी की बेवफाई का ऐसे लिया बदला

डॉन के गुर्गे ने दोस्त और बीवी की बेवफाई का ऐसे लिया बदला

डॉन के गुर्गे ने दोस्त और बीवी की बेवफाई का ऐसे लिया बदला

मुंबई पुलिस ने पाकिस्तान में...Anonymous

मुंबई पुलिस ने पाकिस्तान में छिपे डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर रंगदारी मांगने के आरोप में हरीश कुमार यादव और बिलाल कुतबुद्दीन शमसी गिरफ्तार किया था। अब इस मामले में बेवफाई और साजिश की कहानी सामने निकल कर आई है।


मुम्बई पुलिस के एंटी एक्‍सटॉर्शन सेल की पूछताछ में दिल्‍ली निवासी हरीश ने बताया कि पिछले एक हफ्ते में उसके फोन से जो कॉल किए गए थे जिसमें खुद को दाऊद का करीबी बताया गया, वह फोन उसने ललित के कहने पर किए थे। कहा जा रहा है ललित दाऊद का गुर्गा है।
ललित की पत्‍नी राधिका से हरीश के नाजायज संबंध थे। ललित ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा था। इसलिए उसने बदला लेने के लिए ये साजिश रची। ललित साल 2000 में मकोका के तहत गिरफ्तार किया जा चुका था। बेल पर बाहर आने के बाद से ललित फरार है।
पूछताछ में हरीश ने आगे बताया कि ललित दाऊद का गुर्गा है और उसकी पत्‍नी राधिका से उसके अवैध संबंध थे। एक दिन ललित ने दोनों को रंगे हाथो पकड़ लिया। उसके बाद ललिता ने हरीश को धमकाया और शबनम शेख को फोन कर दाऊद के नाम पर करोड़ रुपए की रंगदरी मांगने को कहा।
बीते नंवबर में शबनम शेख ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करवाया था। शबनम ने पुलिस को बताया था कि उसे उस्‍मान चौधरी नाम के व्‍यक्ति ने फोन किया और एक करोड़ की फिरौत की मांग की। फिरौती मांगने वाले शख्स ने खुद कराची में रहने वाला बताया। फोन से बार-बार धमकी दी गई। शबनम शेख का गारमेंट का बिजनेस है और वो एक एनजीओ भी चलाती हैं।

Share it
Top