Home > क्राइम > कुछ ऐसे हाल में मिली नई-नवेली भाभी तो देवर ने कर डाला चौंकाने वाला काम

कुछ ऐसे हाल में मिली नई-नवेली भाभी तो देवर ने कर डाला चौंकाने वाला काम

कुछ ऐसे हाल में मिली नई-नवेली भाभी तो देवर ने कर डाला चौंकाने वाला काम

अवैध संबंधों के चलते फिर एक...Anonymous

अवैध संबंधों के चलते फिर एक बार एक घर उजड़ गया. मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई के बेहटा गोकुल थानाक्षेत्र का है जहां कुछ दिन पहले एक नवविवाहिता की उसकी ससुराल में गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इस कत्ल का राजफाश आज एएसपी निधि सोनकर ने इसके पीछे की कहानी को बताया.

एसएसपी के मुताबिक़ किसी और से चल रहे प्रेम प्रसंग को लेकर विवाहिता के सगे देवर ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी थी. शादी के पहले से उसकी भाभी का प्रेम प्रसंग घर के पड़ोस में रहने वाले युवक से चल रहा था जो आये दिन सभी की नजरों से बचकर ससुराल मिलने आता था. इस बात की भनक जैसे ही ससुराल वालों को लगी तो बदनामी के डर से उसके सगे देवर ने ही उसकी चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी.
एएसपी पश्चमी निधि सोनकर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतका का मायके के गाँव में घर के पडोस में रहने वाले अमित तिवारी के साथ शादी के पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अमित आए दिन उससे मिलने के लिए उसकी ससुराल आया करता था और सभी की नजरों से बचकर मिलकर चला जाया करता था. बीते एक सप्ताह पूर्व भी कुछ ऐसा ही हुआ.
हत्या बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के गाँव बेहटाधीर में हुई थी. यहां के निवासी धीरज उर्फ़ साजन की 25 वर्षीय पत्नी लाली की एक सप्ताह पूर्व गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इसकी सूचना जैसे पुलिस को मिली तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. जांच में जो सच्चाई सामने आई वो बेहद चौंकाने वाली थी.
प्रेमी मिलने उसकी ससुराल आया था. मृतका लाली के देवर विकास कुमार ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया जिसके बाद प्रेमी अमित तो मौके का फायदा उठाकर चला गया. मगर बदनामी का कलंक लगने से पहले उसने अपनी सगी भाभी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आलाकत्ल चाकू व खून से लथपथ उसके कपड़े भी बरामद कर लिए है.

Share it
Top