Home > क्राइम > हैवानियत: मंदबुद्धि किशोर के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

हैवानियत: मंदबुद्धि किशोर के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

हैवानियत: मंदबुद्धि किशोर के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

बलिया. जिले के...Anonymous

बलिया. जिले के बांसडीह रोड थानाक्षेत्र में एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. इलाके के दो युवकों ने एक मंदबुद्धि किशोर के साथ न केवल अप्राकृतिक दुष्कर्म किया बल्कि झोलाछाप डॉक्टर से उसका गुपचुप इलाज भी करा डाला.

पीड़ित ने बताया कि उसके गांव के ही दो युवकों ने उसके साथ तीन दिन तक लगातार अननेचुरल सेक्स किया गया. किशोर गांव पर स्थित एक मठिया पर आता जाता रहता था. इसी दौरान उसके साथ गांव के ही दो युवकों ने अननेचुरल सेक्स किया और घायल हो जाने पर उसका गुपचुप तरीके से इलाज भी कराया. मगर तकलीफ बढ़ने पर किशोर की मां उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुचीं तो जांच के बाद मामले का खुलासा हुआ.

सच्चाई जानने के बाद किशोर की मां उसे लेकर बांसडीह रोड थाने पहुचीं और पुलिस को सारी बात बताई. पुलिस की पूछताछ में किशोर ने बताया कि किस तरह से उसके साथ गांव के युवकों ने मठिया में अननेचुरल सेक्स किया.

इस बारे में उसकी मां ने बताया कि किशोर घर आने के बाद से ही पेट दर्द की शिकायत करता रहा. दो दिन तक उसने कोई बात नही बताई लेकिन जब उसे किसी भी तरह आराम नहीं हुआ तो उसे चिकित्सक के पास लेकर गए जहां उसके साथ हुई घटना का पता चला. साथ ही बताया कि उक्त दोनों आरोपित युवकों ने भी उसे दवाई देकर घर भेजा था.

पूछने पर बताया कि वह गिरकर घायल हो गया है. जबकि उसके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं हैं. मामले में किशोर की मां ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. इस संबंध में सीओ बांसडीह अशोक सिंह ने बताया कि किशोर का मेडिकल मुआयना करवाकर मामले में कार्रवाई की जाएगी.


Share it
Top