Home > क्राइम > अगर है ऐसी कोई महिला आसपास तो बेटी को कन्याभोज पर भेजने से पहले सोचें 100 बार

अगर है ऐसी कोई महिला आसपास तो बेटी को कन्याभोज पर भेजने से पहले सोचें 100 बार

अगर है ऐसी कोई महिला आसपास तो बेटी को कन्याभोज पर भेजने से पहले सोचें 100 बार

होडल. अगर आपके आस पड़ोस में भी ...Public Khabar

होडल. अगर आपके आस पड़ोस में भी छोटी बच्चियों गायब हो रही हैं। मोहल्ले और आसपास कोई बड़े चाव से बच्चियों को कन्या भोज खिला रहा है तो आपके लिए सावधान होने का समय है।

होडल की श्याम कालौनी में तब सनसनी फैली गई जब कॅालोनी की ही महिला पर बच्चों की तस्करी का आरोप लगा। 10 साल की बच्ची को पहले तो झूठ बोलकर घर बुलाया और फिर बच्ची को किसी और को बेच दिया।

इस महिला पर एक मां ने आरोप लगाया है कि उसने उसकी 10 साल की बच्ची को पहले तो झूठ बोलकर घर बुलाया और फिर बच्ची को किसी और को बेच दिया।

बच्ची की मां ने बताया कि 17 फरवरी को आरोपी महिला माया बच्ची को अपने घर कन्या भोज के बहाने से ले गई फिर उसे बच्चे खरीदने वाली तीसरी महिला के हवाले कर दिया। सुबह गई बच्ची जब देर शाम तक नहीं लौटी तो परिजनों ने माया के खिलाफ अपहरण और बच्चों की तस्करी करने का मामला दर्ज करवाया।


बच्ची के पिता ने बताया कि जब उसने माया से बच्ची के बारे में पुछा तो माया ने कहा कि बच्ची कहीं नहीं गई है, आ जाएगी, उसने बच्ची को किसी के पास भेज दिया है। फिलहाल बच्ची को गायब हुए पांच दिन हो गए है और बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला है। बच्ची का जल्द से जल्द पता करने के लिए कालौनी के लोगों ने होडल थाने में आकर धरना दिया।


लोगों के आक्रोश को देखते हुए होडल पुलिस ने आरोपी माया देवी, उसके पति और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है की इस महिला ने बच्ची को बेचा है या उसकी हत्या करवाई है।

Tags:    
Share it
Top