Home > क्राइम > मां की लापरवाही बनी हादसे का सबब, चलती वाशिंग मशीन में गिरे जुड़वां बच्चों की मौत

मां की लापरवाही बनी हादसे का सबब, चलती वाशिंग मशीन में गिरे जुड़वां बच्चों की मौत

मां की लापरवाही बनी हादसे का सबब, चलती वाशिंग मशीन में गिरे जुड़वां बच्चों की मौत

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के र...Public Khabar

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मां की जरा सी लापरवाही से वॉशिंग मशीन में गिरने से 3 साल के दो जुड़वा बच्चों की मौत हो गई।
अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी ख़बर के अनुसार, दिल्ली के रोहिणी इलाके में रहने वाली महिला जो कि दो जुड़वा बच्चों की मां थी, शनिवार दोपहर तकरीबन 12:40 पर बजे घर पर वाशिंग मशीन में कपड़े धो रही थी।

महिला मशीन में पानी भरा हुआ छोड़कर और साथ में अपने दो जुड़वा बच्चों को भी घर पर छोड़कर पड़ोस की दुकान पर वॉशिंग पाउडर लेने चली गई। दोनों बच्चे (निशांत-नक्षय) मशीन के ऊपर चढ़े और कपड़े धोने के टैक में गिर गए।
महिला ने घर आने के बाद इधर-उधर देखा तो उसे बच्चे कहीं भी नजर नहीं आए। जिसके बाद उसने दोबारा पास की दुकान और आस-पड़ोस वालों से पूछताछ की लेकिन बच्चों का कुछ पचा नहीं चला।

जब घर दोबारा खोजबीन की गई तो दोनों जुड़वा बच्चे वॉशिंग मशीन में पाए गए। इसके बाद परिजन बच्चों को लेकर अस्पताल गए जहां डाक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।
लोगों का कहना है कि यदि महिला थोड़ी सी भी सावधानी बरतती तो आज इतना बड़ा हादसा न हुआ होता। बता दें कि ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई जगहों पर वॉशिंग मशीन द्वारा बच्चों के उसमें गिरने के कई मामले सामने आए हैं।

Tags:    
Share it
Top