Home > क्राइम > उसने कहा, नहीं बनाएगी नजयाज संबंध और उठाया खौफनाक कदम

उसने कहा, नहीं बनाएगी नजयाज संबंध और उठाया खौफनाक कदम

उसने कहा, नहीं बनाएगी नजयाज संबंध और उठाया खौफनाक कदम

PublicKhabar.com ...Public Khabar

PublicKhabar.com

सोनीपत. जिले के गांव सिसाना से सनसनी खेज मामला सामने आया है. यहां की रहने वाली एक महिला ने नाजायज संबंध बनाए जाने का दबाव डाले जाने पर खौफनाक कदम उठाया है. महिला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. उसने ने मिट्टी का तेल छिड़क आग लगा ली. गंभीर हालत में उसे खरखौदा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे पीजीआइ रोहतक रेफर किया गया. महिला की हालत नाजुक होने के चलते परिजनों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर तीन दिन बाद मौत हो गई.
महिला ने अपने डाईंग स्टेटमेंट में अपने एक भतीजे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया. 1महिला ने पुलिस को बताया कि रिश्ते में उसका भतीजा उसे कुछ समय से तंग कर रहा था और उस पर नाजायज रिश्ता बनाने का दबाव बना रहा था. ऐसे में उसने पति को सारी बात बता दी, जिस पर अन्य परिजनों के समझाने पर वह उस समय तो मान गया, लेकिन जब भी वह अकेली होती थी तो वह उसके साथ न केवल गाली-गलौज करता था बल्कि उस पर संबंध बनाने का दबाव भी बनाता था.
ऐसा न करने पर वह जल्द ही होने वाली उसकी बहन की शादी तक को तुड़वाने की धमकी देता था. बुधवार को वह घर पर अकेली थी. आरोपी उसके घर में घुस आया और बोला कि तेरी बहन की शादी नहीं होने दूंगा. उसे उठा ले जाऊंगा.1 विवाहिता का कहना था कि आरोपी ने संबंध नहीं बनाने पर जान से मार देने की धमकी भी दी, जिस पर उसने कहा कि अगर वह ऐसा-वैसा कुछ भी करेगा तो वह खुद पर तेल छिड़कर आग लगा लेगी, लेकिन उसके साथ नाजायज संबंध नहीं बनाएगी.

Tags:    
Share it
Top