Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > एक बार फिर राजघराने में नजर आएगी रणवीर-दीपिका की प्रेमकहानी

एक बार फिर राजघराने में नजर आएगी रणवीर-दीपिका की प्रेमकहानी

एक बार फिर राजघराने में नजर आएगी रणवीर-दीपिका की प्रेमकहानी

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला...Editor

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को उनकी पीरियोडिक ड्रामा फिल्मों के लिए जाना-जाता है. भंसाली की सभी फिल्मों में भव्य सेट और राजघराने की झलक देखने को मिलती है. आखिरी बार भंसाली की फिल्म पद्मावत आई थी जिसने काफी ज्यादा विवादों का सामना किया था बावजूद इसके फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. भंसाली की लगभग सभी ड्रामा फिल्मों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ही नजर आती है और अब एक बार फिर ये जोड़ी साथ दिखाई देने वाली है.

रिपोर्ट्स की माने तो भंसाली एक बार फिर कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं और इस बार भी उनकी फिल्म में रणवीर-दीपिका की जोड़ी दिखाई देने वाली है. रणवीर और दीपिका पिछले तीन बार से भंसाली की फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' तीनों में ही रणवीर और दीपिका की जोड़ी ने सभी का खूब मनोरंजन किया था. इन तीनों ही फिल्मों में की गई कलाकारी की भी खूब तारीफ हुई थी और बॉक्सऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया था.

सुनने में तो ये भी आया है कि भंसाली ने शुरुआत में तो कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म बनाने का फैसला नहीं लिया था लेकिन उनके को-प्रोड्यूसर्स ने उनपर दबाव बनाया इसलिए उन्होंने एक बार फिर ऐसी फिल्म बनाने का फैसला लिया है. दरअसल इस बारे में उनके को-प्रोड्यूसर्स का कहना है कि भंसाली जोखिम लेने की बजाय अपने हिट फॉर्मूले पर ही चलें. अब तक फिल्म का नाम और इसकी कहानी के बारे में कोई खुलासा नहीं है लेकिन फैंस को जल्द ही इस रणवीर और दीपिका की जोड़ी को एक बार फिर साथ देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

Tags:    
Share it
Top