Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > अरबाज़ के शो पर सनी लियॉन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब- 'मुझे पता है आप मेरे पेज पर कितना समय..'

अरबाज़ के शो पर सनी लियॉन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब- 'मुझे पता है आप मेरे पेज पर कितना समय..'

अरबाज़ के शो पर सनी लियॉन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब- मुझे पता है आप मेरे पेज पर कितना समय..

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी...Editor

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी हाल ही में सलमान खान के भाई अरबाज खान के शो पिंच में पहुंची, जहां उन्होंने अपने बारे में कई राज़ खोले हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. जैसा कि सभी जानते हैं कि सनी पहले पॉर्न इंडस्ट्री में थी जिसके बाद बॉलीवुड में आई हैं और उनके आने से कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. इसी का कड़ा जवाब भी दिया है उन्होंने.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी लियोनी और अरबाज दोनों एक साथ फिल्म 'तेरा इंतजार' में नजर आ चुके है जो साल 2017 में रिलीज हुई. इस शो में अरबाज ने सनी लियोनी का परिचय कुछ इस तरह दिया, S का मतलब है strong और S का मतलब है sunny leone . यानि उन्होंने सनी लियॉन एक स्ट्रांग लेडी भी कहा है. आइये जानते हैं उनके आगे की कहानी. शो मे जब सनी लियोनी ने अपने बारे में ट्वीट पढ़ा तो वह हैरान रह गई.

उस ट्वीट में लिखा हुआ था सनी लियोनी ने प्रत्याशित तौर पर पॉर्न फिल्मों में काम करना छोड़ दिया है और वह बड़ी चालाकी से बॉलीवुड में अपना करियर बना रही है. यह पढ़कर सनी लियोनी ने कहा कि सच में मैं एक दार्शनिक हूं. इसके बाद उम्मीद की जा रही है कि उम्मीद की जा रही है कि वह आने वाले एपिसोड में अपने बीते हुए कल के बारे में बताएंगी, जब वह एक पॉर्न एक्ट्रेस थी. इसके आगे उन्होंने कई और बातें कहीं हैं.

अपने करियर को बदलते हुए और बॉलीवुड में करियर शुरू करने के बारे में सनी लियोन ने कहा कि मैंने वह फैसले लिए जो मेरे लिए सबसे अच्छे थे. इसी के साथ सनी लियोनी ने अपने ट्रॉलर्स को करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मुझे ट्रॉल करने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद. यह बहुत ही अच्छा लगता है. मुझे पता है कि आप मेरे पेज पर कितना समय बिता रहे हैं.

Tags:    
Share it
Top