Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > करीना कपूर खान: सलमान-शाहरुख़-आमिर, की नहीं बल्कि, इस खान की बड़ी फैन...

करीना कपूर खान: सलमान-शाहरुख़-आमिर, की नहीं बल्कि, इस खान की बड़ी फैन...

करीना कपूर खान: सलमान-शाहरुख़-आमिर, की नहीं बल्कि, इस खान की बड़ी फैन...

मां बनने के बाद से करीना कपूर...Editor

मां बनने के बाद से करीना कपूर खान ने एक बार फिर बॉलिवुड में वापसी कर ली है और पिछले साल उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' भी रिलीज हुई थी जिसे ऑडियंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया था.

करीना अपनी अगली फिल्मों अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज' और इरफान खान के साथ 'अग्रेंजी मीडियम' में काम कर रही हैं. ये दोनों फ़िल्में जल्द ही रिलीज की जाएगी. करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' भी साइन की है और वे इस समय बुलंदियों पर सवार हैं. जल्द ही करीना लंदन में इरफान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग भी पूरी कर सकती हैं और पहली बार इरफान के साथ काम करने के बारे में भी उन्होंने जमकर बात की.करीना ने इरफ़ान को लेकर कहा कि उन्होंने पहले इरफान की

'पान सिंह तोमर' सहित कई फिल्में देखी हैं और वह उनकी बहुत बड़ी फैन रही हैं औरउन्होंने यह भी कहा कि इरफान के साथ काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं. अभिनेत्री ने यह भी माना कि उन्होंने सलमान, शाहरुख, आमिर, सैफ जैसे सभी खानों के साथ स्क्रीन शेयर की है, वह इरफान खान के साथ भी काम करना चाहती थीं और आगे करीना ने कहा कि अगर उन्हें एक छोटा सा भी रोल मिलता तो वह इरफान के साथ काम करने के लिए तैयार हो जातीं.

Share it
Top