Top
Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > जल्द ऑफ-एयर होंगे यह शोज, नाम सुनकर फैंस रह गए शॉक्ड

जल्द ऑफ-एयर होंगे यह शोज, नाम सुनकर फैंस रह गए शॉक्ड

जल्द ऑफ-एयर होंगे यह शोज, नाम सुनकर फैंस रह गए शॉक्ड

टीवी के मशहूर चैनल कलर्स में...Editor

टीवी के मशहूर चैनल कलर्स में जल्द ही कई बड़े बदलाव होने वाले हैं और इस चैनल को रिवाम्प करने की तैयारियां चल रही है. ऐसे में कंटेंट को और बेहतर बनाने के लिए जल्द ही चार शो बंद हो जाएंगे. जी हाँ, इन सभी में उड़ान , झांसी की रानी , ​​इश्क में मरजावां और केसरी नंदन जैसे शोज़ शामिल हैं. इसी के साथ एक खबर के मुताबिक़, "कलर्स अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते हैं और चूंकि शो टीआरपी में नहीं थे, इसलिए उन्होंने कहानी को आगे बढ़ाने के बजाय इसे ऑफ एयर करने का फैसला लिया गया है| बता दें झांसी की रानी एक भव्य शो होने के साथ साथ बहुत ही महंगा शो है.

ऐसे में अगर इस शो से कोई टीआरपी नहीं मिल रही है तो इसे ऑन एयर रखने का कोई मतलब नहीं है| चैनल जल्द ही नए शो की घोषणा करेगा. " वहीं अगर बात करें फिक्शन की तो कलर्स में पारिवारिक ड्रामा है छोटी सरदारनी, प्रेम कहानी बहू बेगम, राजन शाही का सुपरनैचुरल ड्रामा और महेश पांडे और शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा दो और डेली सोप लाये जाने वाले हैं और इसके अलावा चैनल पर जल्द ही बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी का नया सीज़न आएगा.

वहीं खबरें हैं कि इन दिनों आने वाले शोज़ में से शक्ति – अस्तित्व के एहसास की , बेपनाह प्यार , गठ बंधन, विश और कवच ऑन एयर रहेंगे वहीं खतरा खतरा खतरा और डांस दीवाने ऑडिएंस को एंटरटेन करते रहेंगे लेकिन इनके अलावा उड़ान का आखिरी शो 21 जून को प्रसारित किया जाएगा. वहीं झांसी की रानी जिसमें अनुष्का सेन मुख्य भूमिका निभा रही है, इस शो को कथित तौर पर, 24 जुलाई को ऑफ एयर कर देंगे.

Share it
Top