Top
Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > अलका याग्निक का खुलासा, आधी-आधी रात रहमान करते हैं ऐसा काम

अलका याग्निक का खुलासा, आधी-आधी रात रहमान करते हैं ऐसा काम

अलका याग्निक का खुलासा, आधी-आधी रात रहमान करते हैं ऐसा काम

हाल ही में एक शो में पहुंची...Editor

हाल ही में एक शो में पहुंची बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सिंगर अल्का याग्निक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली द्वारा शिरकत की गई. शो में तीनों ने जमकर मस्ती भी की. इसके साथ ही उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से सभी मंत्रमुग्ध भी कर दिया. शो में अल्का द्वारा सिंगर कंपोजर एआर रहमान से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी बताया गया.

सिंगर अल्का याग्निक द्वारा सिंगर कंपोजर एआर रहमान से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा साझा किया गया और उन्होंने बताया है कि मैंने कई म्यूजिक डायरेक्टर के साथ काम किया, लेकिन रहमान जैसा डायरेक्टर मैंने कभी भी नहीं देखा. अल्का आगे कहती है कि रहमान नाइट पर्सन हैं और वह आधी रात के बाद रिकॉर्डिंग किया करते हैं. मुझे रात में रिकॉर्डिंग करना बिलकुल भी पसंद नहीं है और इस बात की जानकारी जब रहमान को हुई तो उन्होंने रिकॉर्डिंग के टाइम में बदलाव भी किया.

ख़ास बात यह रही कि शो में सिंगर जावेद द्वारा म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया गया और उन्होंने कहा कि पंजाबी सॉन्ग 'तांगा वाले ने' उन्हें सिंगर बनने के लिए प्रेरित किया था. जावेद के इस संघर्ष में उनके पिता द्वारा भी उन्हें काफी मदद दी गई. बताया गया कि पिता द्वारा कभी भी मुझे दूसरा कुछ करने के लिए नहीं कहा गया.

Share it
Top