Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > पहले आलता, अब हाथों में मेहंदी और कान में बाली, जरूर कटरीना है कुछ करने वाली

पहले आलता, अब हाथों में मेहंदी और कान में बाली, जरूर कटरीना है कुछ करने वाली

पहले आलता, अब हाथों में मेहंदी और कान में बाली, जरूर कटरीना है कुछ करने वाली

फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की...Editor

फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की कामयाबी के बाद कटरीना एक बार फिर सुर्खियों में हैं। डायरेक्टर अली अब्बाज जफर के बर्थडे पर कटरीना के हाथ-पैर पर आलता दिखा था और अब हाथों में मेहंदी और कान में बाली पहनी दिखी। आखिर ये किस बात का संकेत है...


दरअसल, इन दिनों आमिर खान, अमिताभ बच्चन स्टारर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर ही चर्चा में है, मगर इस फिल्म से ज्यादा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की हीरोइन यानी कटरीना ज्यादा चर्चा में हैं। कटरीना इस फिल्म को लेकर काफी मेहनत भी कर रही हैं। फिल्म के एक गाने में कटरीना का लुक सामने आया है।

खास बात यह है कि नए लुक की फोटो खुद कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है। इसमें वह हाथों में मेहंदी और कान में बाली पहनी दिख रही हैं। कटरीना ने कैप्शन के साथ इस बात की भी पुष्टि की है कि यह लुक 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के गाने के लिए हैं।

कटरीना 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लेकर काफी मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म में वह एक डांस नंबर को हिट बनाने के लिए शूटिंग से पहले 5 घंटे तक डांस मास्टर प्रभुदेवा के साथ पहाड़ी डांस की प्रैक्टिस करेंगी। यह गाना उत्तर भारतीय लोकसंगीत से प्रेरित है।
खास बात यह है कि इस गाने के लिए प्रभुदेवा ने पहाड़ी स्टाइल के साथ जिमनास्टिक्स स्टेप को मिलाया है। कटरीना अपने इस गाने को हिट बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। इस गाने में कटरीना के साथ आमिर खान भी नजर आएंगे।

Tags:    
Share it
Top