Top
Home > वीडियो > "काँटा लगा" की ये आइटम गर्ल..अब करती है ऐसा काम जानकर लगेगा आपको बड़ा झटका

"काँटा लगा" की ये आइटम गर्ल..अब करती है ऐसा काम जानकर लगेगा आपको बड़ा झटका

फ़िल्मी जगत में आये दिन कई लोग ...Editor

फ़िल्मी जगत में आये दिन कई लोग आते हैं जिनमे से कुछ स्टार बना जाते हैं तो कुछ गुमनामी के अँधेरे में कहो जाते हैं. फिल्म जगत की इस भूल भुलैया में ऐसे भी कई लोग हैं जो एक समय तो काफी फेमस हो गये और रातो रात बड़े स्टार बन गये लेकिन समय समय के साथ साथ उनकी लोकप्रियता कही कहो सी गयी. आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक गाने ने सबको झूमने के लिए मजबूर कर दिया था.


मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि आज हम एक ऐसे आइटम सॉन्ग की बात कर रहे है जो आज से 15 साल पहले आया था लेकिन वो गाना और उस गाने की आइटम गर्ल आज भी सबको याद है. आज हम 'कांटा लगा' गाने की बात कर रहे है. कांटा लगा गाना सन 2002 में आया था. आज भी ऐसी कोई पार्टी या फंक्शन नहीं जो इस गाने के बगैर पूरा हो जाए. जितना सुपरहिट यह गाना हुआ था उससे कहीं ज्यादा हिट हुई थी इस गाने की आइटम गर्ल शेफाली.

गौरतलब है कि शेफाली इस गाने के बाद मानो गायब ही हो गयी है. हालांकि बीच में उन्हें कुछ टीवी सीरियल्स में और फिल्मो में छोटे मोटे रोल में देखा गया लेकिन आज वह इन सबसे दूर है. शेफाली ने सरदार पटेल इंजीनियरिंग कॉलेज से इंफॉरमेशन टेक्नोलॉजी में मास्टर डिग्री भी हासिल की है लेकिन अपनी पढ़ाई के दौरान ही उन्हें कांटा लगा सांग का ऑफर मिल गया जिसके कारण शेफाली ने मॉडलिंग की ओर रुख कर लिया.

बता दें कि कांटा लगा गाने से शेफाली इतनी मशहूर हुई कि उन्हें थोंग गर्ल भी कहा जाने लगा. इस गाने के अलावा भी उनकी कुछ वीडियोस आयी लेकिन दर्शकों ने उसे ज्यादा पसंद नहीं किया. इसके बाद शेफाली 2008 में आए टीवी सीरियल 'बूगी-वूगी' में नजर आयीं थीं और बाद में वो स्टार प्लस के शो 'नच बलिए' के 7 वें सीजन साल 2015 में भी नजर आई थीं. साथ ही इन्होंने 'मुझसे शादी करोगी' फ़िल्म में एक छोटा सा रोल भी किया था.

देखिये वीडियो !!


बताते चलें कि असल में शेफाली ने अपनी निजी जिंदगी में 2 शादियाँ की हैं. पहली शादी उन्होंने 2005 में मीत ब्रदर्स फेम हरमीत सिंह से की थी. इसके बाद दोनों ने 2009 में तलाक लिया. तलाक के बाद 2014 में शेफाली ने अपने ब्वॉयफ्रेंड पराग त्यागी से कोर्ट मैरिज की, जिनके साथ उन्होंने नच बलिए में भी भाग लिया था.

Tags:    
Share it
Top