Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > रणबीर की माँ नीतू कपूर को पसंद आईं अलिया

रणबीर की माँ नीतू कपूर को पसंद आईं अलिया

रणबीर की माँ नीतू कपूर को पसंद आईं अलिया

साथ अफेयर होने की अफवाहें जोर...Editor

साथ अफेयर होने की अफवाहें जोर से फ़ैल रही हैं. हालाँकि रणबीर आलिया भट्ट से पहले कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं. आलिया बेहद क्यूट एक्ट्रेस हैं और इसी के साथ उन्हें बी-टाउन में काफी पसंद किया जाता है. सूत्रों के मुताबिक रणबीर की मां नीतू कपूर को भी आलिया भट्ट काफी पसंद है और इस बात की पुष्टि आलिया के उस फोटो से हो जाती है जिस पर नीतू कपूर ने एक शानदार कमेंट किया.


दरअसल आलिया ने 'मदर्स डे' के मौके पर अपनी मां सोनी राजदान के साथ एक फोटो अपने सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.जिस पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने एक शानदार कमेंट किया. नीतू कपूर ने आलिया भट्ट के पोस्ट पर कमेंट में लिखा , शानदार. साथ उन्होंने लोविंग इमोजी भी कमेंट पर जोड़ा. इन सब बातों से कहा जा सकता है कि नीतू कपूर को आलिया पसंद है.

बता दें कि रणबीर कपूर फिल्म 'जग्गा जासूस' के दौरान कटरीना कैफ के साथ लाइव इन रिलेशन में थे पर रणबीर कपूर की मां को कटरीना पसंद नहीं थी. इस फॅमिली प्रॉब्लम के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया. जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नज़र आएंगे. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

Tags:    
Share it
Top