Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > जाह्नवी कई मामलों में एक बच्चे की तरह हैं : इशान खट्टर

जाह्नवी कई मामलों में एक बच्चे की तरह हैं : इशान खट्टर

जाह्नवी कई मामलों में एक बच्चे की तरह हैं : इशान खट्टर

इशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की...Editor

इशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क के ट्रेलर और गानों में सितारों की कैमेस्ट्री सुर्खियों में बनी हुई है. इन दोनों युवा कलाकारों ने अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान बनाया गया एक खूबसूरत और मस्ती करता हुआ विडियो हाल में शेयर किया है. इस विड़ियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इशान कहते हैं कि मैं जाह्नवी से पहली बार सेट पर मिला. उन्होंने बताया कि मैैं उन्हें अमेरिकी म्यूजिकल रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म 'ला ला लैंड' दिखाने ले गए. कुछ ही दिनों में हम दोनों के बीच अच्छी बॉंडिंग हो गई.इशान कहते हैं कि जाह्नवी भी मेरी तरह फिल्मों की दीवानी हैं.

जाह्नवी समर्पित और इमानदार कलाकार हैं

जाह्नवी कपूर धड़क फिल्म से ही डेब्यू कर रही हैं. जबकि इशान खट्टर इसके पहले मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉंड द क्लाउड्स' में काम कर चुके हैं. इशान कहते हैं कि मैंने सेट पर जाह्नवी के साथ कभी सीनियर की तरह व्यवहार नहीं किया. उन्होंने कहा कि 'बियॉंड द क्लाउड्स' में काम कर के मुझे अभिनय की बारीकियां सीखनें में मदद मिली.उन्होंने बताया कि जाह्नवी कपूर में काफी ऊर्जा है. उनके रहने से सेट पर लोगों के चेहरे पर मुस्कान बनी रहती है. वो काफी समर्पित और ईमानदार कलाकार हैं. वो अभिनय की बारीकियों को ले कर काफी उत्सुक भी रहती हैं.


हम दोनों ने खूब मस्ती की

इशान बताते हैं कि हमनें सेट पर साथ काम करने के साथ ही काफी समय एक दूसरे के साथ बिताया. उन्होंने बताया कि दोनों युवा कलाकार डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ छुट्टियां मनाने राजस्थान भी गए. उन्होंने बताया कि हमदोनों का स्वाभाव मजाकिया है. ऐसे में हम दोनों ने खूब मस्ती की. शूटिंग के दिनों को याद करते हुए इशान बताते हैं कि कई बार जाह्नवी कठिन सीन को भी बड़ी आसानी से कर लेती थी और कई बार बहुत आसान से सीन के लिए कई टेक लेने पड़ते थे.

जाह्नवी खाने की शौकीन हैं

देखने में भले ही जाह्नवी काफी दुबली पतली दिखती हों लेकिन इशान बताते हैं की वो खाने - पीने की बड़ी शौकीन हैं. शूटिंग के दौरान वो स्थानीय खाने पीने की चीजों की तलाश में आए दिन जौहरी बाजार निकल जातीं थीं. उन्होंने कहा कि वो एक छोटे बच्चे की तरह हैं. इशान कहते हैं की शूटिंग के दौरान सभी पूरे परिवार की तरह रहे

Tags:    
Share it
Top